लाइफ स्टाइल

indian Sports Awards: रेड कार्पेट में नजर आए अनुष्का-कोहली, दिखा दोनों का ग्लैमरस लुक

आनंद शुक्ल
12 Nov 2017 9:44 AM GMT
indian Sports Awards: रेड कार्पेट में नजर आए अनुष्का-कोहली, दिखा दोनों का ग्लैमरस लुक
x
सबके बीच लोगों का ध्यान खींचा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके हैंडसम ब्वॉयफ्रेंड यानि की इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने। जैसे ही दोनों ने रेड कारपेट पर एंट्री की सबकी निगाहें सिर्फ उन पर ही टिकी गई।

नई दिल्ली: शनिवार रात मुंबई में हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स में कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। लेकिन इन सबके बीच लोगों का ध्यान खींचा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके हैंडसम ब्वॉयफ्रेंड यानि की इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने। जैसे ही दोनों ने रेड कारपेट पर एंट्री की सबकी निगाहें सिर्फ उन पर ही टिकी गई। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे। मीडिया के कैमरों में ये दोनों इस तरह कैद हुए कि देखें वाले देखते रह गए। इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक थी। लोगों के इस तरह के रिएक्शन देख विराट और अनुष्का ब्लश करने लगे और अनुष्का तो शर्मा के विराट के और करीब आ गईं।

दे चुके हैं शादी के सात वचन...

कुछ दिन पहले ही दोनों का एक कर्मशियल एड रिलीज हुआ था। जिसमें विराट-अनुष्का शादी के मंडप में बैठे हुए एक-दूसरे को शादी के सात वचन देते हुए दिख रहे थे। इसके बाद मीडिया और उनके फैन्स के बीच खबर फ़ैल गई थी कि दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। विराट-अनुष्का के इस ऐड को उनके फैन्स में सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया था। और तो और फिल्ममेकर करण जौहर ने भी इस एड की जमकर तारीफ की थी।

4 साल पहले शुरू हुई थी लव स्टोरी...

दिलचस्प बात ये है कि इनकी लव स्टोरी भी साल 2013 में एक कर्मशियल ऐड के दौरान शुरू हुई थी। इसके बाद कई बार इनके ब्रेकअप और पैचअप की खबरें मीडिया में आम होती दिखी। ये कपल लगातार अलग-अलग जगह एक दुसरे के साथ स्पॉट किए गए।

विराट ने बदली प्रोफाइल पिक...

इस इवेंट की एक फोटो को विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो बनाया है। उन्होंने करीब 1 साल बाद ये फोटो बदली है। इसके पहले उन्होंने अनुष्का के साथ जो फोटो लगाई थी। वो युवराज सिंह की शादी की थी। मतलब करीब 4 महीने पुरानी।

Next Story