लाइफ स्टाइल

आमिर के शो में विराट कोहली ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

Arun Mishra
5 Oct 2017 7:15 PM IST
आमिर के शो में विराट कोहली ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!
x
अब ये तो सभी जानते ही हैं कि अनुष्का क्रिकेटर विराट कोहली को कई सालों से डेट कर रही हैं । दोनों का प्यार अक्सर परवान चढ़ता रहता है। दोनों साथ में पार्टीज करते हैं ।
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं । अब ये तो सभी जानते ही हैं कि अनुष्का क्रिकेटर विराट कोहली को कई सालों से डेट कर रही हैं । दोनों का प्यार अक्सर परवान चढ़ता रहता है। दोनों साथ में पार्टीज करते हैं । साथ में घूमते-फिरते हैं और तो और जहां विराट जाते हैं अनुष्का भी उनके साथ होती हैं।
हाल ही में विराट ने आमिर खान के साथ चैट शो में कहा कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने उन्हें पिछले 3-4 सालों में एक बेहतर इंसान बनाया है। उन्होंने कहा, ''मुझे अच्छा लगता है कि अनुष्का ईमानदार और हमेशा देखभाल करने वाली हैं । हमारे बीच अच्छी समझ है।



इसी शो में आमिर ने जब उनसे पूछा कि उन्हें चीकू क्यों कहा जाता है तो उन्होंने कहा धोनी पाजी को पता चल गया था कि मेरा घऱ का नाम चीकू है बस वो मुझे चीकू बुलाने लगे तो टीम के बाकी साथी भी चीकू बोलने लगे। फिलहाल देखते हैं कि ये दोनों लव बर्ड्स शादी के बंधन में कब बंधते हैं।

Next Story