लाइफ स्टाइल

Bigg Boss 15: विशाल कोटियान ने शमिता और तेजस्वी का कहा 'माल' तो भड़कीं एक्ट्रेस, दिया ये करारा जवाब

Special Coverage Desk Editor
24 Nov 2021 6:53 AM GMT
Bigg Boss 15: विशाल कोटियान ने शमिता और तेजस्वी का कहा माल तो भड़कीं एक्ट्रेस, दिया ये करारा जवाब
x
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक बार फिर से विशाल कोटियान (Vishal Kotian) घरवालों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल हाल ही में तेजस्वी एक शब्द को लेकर अपने दोस्त पर भड़क गईं.

Vishal Kotian Justifies Calling Shamita Shetty And Tejasswi Prakash 'maal': बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में एक बार फिर से विशाल कोटियान (Vishal Kotian) घरवालों के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल हाल ही में तेजस्वी एक शब्द को लेकर अपने दोस्त पर भड़क गईं. असल में विशाल ने शमिता शेट्टी के लिए 'माल' शब्द का इस्तेमाल किया था और इसी बात पर तेजस्वी ने नाराज़गी ज़ाहिर की तो विशाल ने कहा कि माल तो वो नेहा और उन्हें भी बोलते हैं. इसी बात पर दोनों के बीच जमकर बहस हुई है.

दरअसल, हाल ही में बीबी हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विशाल के माल बोलने का मुद्दा उठा। प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद विशाल ने माल शब्द को लेकर अपनी सफाई भी दी कि माल बोलने को ले कर उनका गलत मतलब नहीं था। माल गलत शब्द नहीं है। इस बारे में हाल में विशाल और तेजस्वी के बीच एक बार फिर बातचीत हुई, इस दौरान वहां करण कुंद्रा भी मौजूद थे. विशाल ने कहा माल गलत शब्द नहीं वो कभी-कभी नेहा और उनके (तेजस्वी) के लिए भी ये बोल देते हैं. विशाल की बात सुनकर करण मज़ाक में कहते हैं कि तेजस्वी उनकी माल है विशाल उन्हें अपना ना कहें, विशाल और करण की बात सुनकर तेजस्वी नाराज़ हो जाती हैं और विशाल से कहती हैं 'तुम मुझे माल नहीं कह सकते के सही शब्द नहीं है. तुम किसी लड़की के लिए ऐसा नहीं बोल सकते, ये बहुत आपत्तिजनक शब्द है.

तेजस्वी ने आगे कहा कि 'तुम दोनों को बहुत प्यार से कह रही हूं कि ये शब्द मत बोले, वरना मुझे सैकेंड्स नहीं लगेंगे अपन आपा खोने में, इस पर कोई सफाई मत दो'. तेजस्वी की बात सुनकर विशाल फिर से अपनी सफाई देते हैं और कहते हैं, 'ऐसे तो वो गाना भी है तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त'. जिस पर तेजस्वी जवाब देती हैं 'वो ज़माने गए जब ऐसे सॉन्ग बनते थे, अब तुम मुझे माल नहीं कह सकते. तुम दोनों मेरे दोस्त हो इसलिए मैं तुम्हें प्यार से समझा रही हूं प्लीज़ ये टॉपिक यहीं बंद कर दो.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story