लाइफ स्टाइल

MX Player पर मुफ्त में देखें एक्शन और सस्पेंस से भरे वेब सीरीज

Satyapal Singh Kaushik
24 Jun 2022 2:00 AM GMT
MX Player पर मुफ्त में देखें एक्शन और सस्पेंस से भरे वेब सीरीज
x
आश्रम, भौकाल जैसे सस्पेंस से भरे वेब सीरीज दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे।

वेब सीरीज का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. वीकेंड से लेकर लेट नाइट लोग बिंज वॉच कर रहे हैं. ओटीटी पर भी लगातार नया कंटेंट रिलीज किया जा रहा है. वेब सीरीज में हर एपिसोड के खत्म होने के साथ नया सस्पेंस देखने को मिलता है, ऐसे में लोग ज्यादा क्रेजी होकर सीरीज देखते हैं. जो लोग सस्पेंस और थ्रिलर सीरीज के शौकीन हैं, उनके लिए मुफ्त में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज मौजूद हैं।

आश्रम: बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम के भी दो सीजन रिलीज किए जा चुके हैं और तीसरा भी आ चुका है आश्रम में क्राइम और सस्पेंस का जबरदस्त मिक्चर देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरी हैं। तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता का बोल्ड अवतार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है।

भौकाल: भौकाल वेब सीरीज के अबतक 2 सीजन आ चुके हैं. इस सीरीज में जबरदस्त क्राइम थ्रिल के साथ एक्शन देखने को मिलता है. अगर एक्शन औऱ सस्पेंस के मिक्स डोज का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में एक आईपीएस अधिकारी के जीवन को दर्शाया गया है जो अपने सिद्धांतों से समझौता नहीं करता है और अपराधियों को सबक सिखाता है।

रक्तांचल: रक्तांचल वेब सीरीज में यूपी के पूर्वांचल में 1980 के दशक में होने वाले क्राइम पर अधारित है. इस सीरीज में भरपूर सस्पेंस के साथ रोमांच और थ्रिल देखने को मिलता है. ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर फ्री में देखी जा सकती है। इस वेब सीरीज में पूर्वांचल के एक माफिया के जीवन को पर्दे पर उकेरा गया है।

हैलो मिनी: सस्पेंस और रोमांच से भरपूर वेब सीरीज हैलो मिनी काफी मनोरंजक है. इस सीरीज के पहले सीजन में 15 एपिसोड हैं. वहीं हैलो मिनी का सीजन 2 भी रिलीज किया जा चुका है।

पति, को और वो

निशीथ नीरव नीलकंठ द्वारा निर्देशित 'पति पत्नी और वो' में विन्नी अरोड़ा, अनंत विधात और रिया सेन मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये सीरीज नए शादीशुदा कपल के बारे में है जो पति की पहली पत्नी के भूत से डरता है।

एक थी बेगम

सचिन दरेकर और जय टैंक द्वारा निर्देशित सीरीज में अंकित मोहन और अनुजा साठे मुख्य भूमिकाओं में हैं। सीरीज की कहानी अशरफ उर्फ सपना के बारे में है जो अपने पति को मारने वाले अंडरवर्ल्ड के गुंडों से बदला लेने की प्लानिंग करती है।


Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story