लाइफ स्टाइल

बार-बार क्यों देखा जा रहा है एक्ट्रेस सनी लियोनी का ये वीडियो?

Shiv Kumar Mishra
30 Dec 2021 1:34 PM GMT
बार-बार क्यों देखा जा रहा है एक्ट्रेस सनी लियोनी का ये वीडियो?
x

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी (Sunny Leone) इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स में नजर आ चुकी हैं. सनी लियोनी ने काफी कम समय में अपने दमादर अंदाज और जबरदस्त डांस से फैंस के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. इसके अलावा सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी अक्सर ही अपने इंस्टग्राम पर अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल में भी सनी अपने इंस्टा पर अपनी एक ऐसी ही धांसू डांस वीडियो शेयर की है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

सनी लियोनी को इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram) पर 49 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं. साथ ही जो फोटो वीडियो सनी उनके साथ साझा करती है उसको बेहद पसंद करते हैं और उस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. हाल में सनी ने जो वीडियो शेयर की है उसमें सनी स्काई ब्यू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही वो पावनी पांडे और शाहिद माल्या के गाने 'मछली' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. सनी का ये वीडियो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो पर अब तक काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

वहीं अपनी इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए सनी कैप्शन में लिखती हैं 'Show me your steps for #machhli'. इसके अलावा भी सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी ढेर सारी वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो काफी पसंद की जाती हैं. वहीं अगर सनी लियोनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जिस्‍म 2, जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उनके काफी आइटम सॉन्ग्स देखने को मिल जाएंगे.


Next Story