लाइफ स्टाइल

'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम टीवी एक्ट्रेस ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट, सदमें में परिवार और फैंस

Arun Mishra
16 Oct 2022 8:57 AM GMT
ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम टीवी एक्ट्रेस ने की आत्‍महत्‍या, पुलिस को मिला सुसाइड नोट, सदमें में परिवार और फैंस
x
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी करियर की शुरुआत वैशाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं.

मनोरंजन जगत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे पढ़ तमाम दर्शकों का दिल टूट जाएगा। 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' फेम मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का मामला सामने आया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे पॉपुलर सीरियल में काम कर चुकीं वैशाली ठक्कर के सुसाइड मामले ने फैंस को सदमें में डाल दिया है। पुलिस ने इस केस में जांच शुरू कर दी है और घटनास्थल से सुसाइड नोट भी मिला है।

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर पिछले 1 साल से इंदौर में रह रही थीं. एक्ट्रेस के आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर वहां पहुंचीं और एक्ट्रेस के शव को बरामद किया. पुलिस को वैशाली के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. जानकारी के मुताबिक, तेजाजी नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की वजह तलाश रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट से एक्ट्रेस के आत्महत्या करने की क्या जानकारी मिलती है, ये जल्द पता चल जाएगा.


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी करियर की शुरुआत वैशाली टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. वैशाली कई पॉपुलर शोज में काम कर चुकी हैं. वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी. इस शो में उन्होंने संजना का रोल प्ले किया था. इसके बाद वैशाली ये है आशिकी शो में भी नजर आई थीं. वैशाली ससुराल सिमर का शो में अपने किरदार अंजलि भारद्वाज के लिए जानी जाती थीं. ससुराल सिमर का शो से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वैशाली ने इसके अलावा सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2 में भी शानदार काम किया था.

वैशाली की खबर को सुन उनका परिवार और परिजन सदमे में हैं। टीवी इंडस्ट्री के कलाकार भी इस घटना पर दुख जता रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस वैशाली के जाने पर दुख जता रहे हैं। सभी इस घटना के पीछे की सच्चाई जानना चाहते हैं कि आखिर क्या वजह रही थी कि वैशाली ने इस तरह का कदम उठाया।

Next Story