लाइफ स्टाइल

Namra Qadir : बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाकर 80 लाख वसूलने का आरोप...यू-ट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार

Arun Mishra
7 Dec 2022 5:26 AM GMT
Namra Qadir : बिजनेसमैन को हनी ट्रैप में फंसाकर 80 लाख वसूलने का आरोप...यू-ट्यूबर नामरा कादिर गिरफ्तार
x
पुलिस ने बताया कि नामरा कादिर की उम्र मात्र 22 साल है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है.

एक बिजनेसमैन को हनीट्रैप कर उससे 80 लाख रुपए लूटने के आरोप में दिल्‍ली की एक यूट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पति और सह आरोपी मनीष की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि कोर्ट ने नामरा को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है, जहां उससे पूछताछ की जाएगी. नामरा कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बिजनेसमैन से जो धन और सामान उसने लिया था, उसकी बरामदगी की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नामरा कादिर और उसके पति ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी, जिसके खारिज होने के बाद नोएडा थाने में 26 नवंबर को मुकदमा कायम हुआ था.

पुलिस के अनुसार बादशाहपुर के दिनेश यादव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्‍होंने बताया था कि वह एक बिजनेसमैन है और कुछ समय पहले ही नामरा कादिर के संपर्क में आया था. नामरा और उसका पति मनीष बेनीवाल दोनों साथ थे जो दिल्‍ली के शालीमार गार्डन के रहने वाले हैं. पुलिस ने बताया कि यह भी देखा जा रहा है कि कादिर ने किन-किन लोगों को लूटा है. इस संबंध में अन्‍य लोगों के सामने आने की उम्‍मीद है. वहीं मनीष की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है, उसे जल्‍द ही पकड़ लिया जाएगा.

यूट्यूब पर 6 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स है नमरा कादिर के

पुलिस ने बताया कि नामरा कादिर की उम्र मात्र 22 साल है और वह सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है. वह यूट्यूब पर भी लोकप्रिय है और उसके 6 लाख से अधिक सब्‍सक्राइबर्स हैं. उसके खिलाफ 21 साल के दिनेश यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नामरा ने हनीट्रैप कर उसे ब्‍लैकमेल किया और उससे 80 लाख रुपए की लूट की है. दिनेश के बताया कि नामरा कादिर ने अपने चैनल पर मेरे बिजनेस प्रमोशन के लिए दो लाख रुपए लिए थे. इसके बाद से वह दिनेश से बातचीत करने लगी थी. एक दिन उसने दिनेश से कहा कि वह उसे पसंद करती है और उससे शादी करना चाहती है. इसके बाद दोनों करीब आ गए थे. एक दिन नामरा ने दिनेश से उसके बैंक कार्ड मांगे और धमकी दी कि यदि उसकी बात नहीं मानी तो वह रेप के झूठे केस में फंसा देगी. इसके बाद दिनेश ने पुलिस से मदद मांगी.

बिजनेसमैन की शिकायत के अनुसार, किसी काम के सिलसिले में वह नामरा कादिर नामक एक लड़की से रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिला था. वह एक यू ट्यूबर है. उसने बिजनेसमैन को विराट बैनीवाल से भी मिलवाया था. वो भी एक यू ट्यूबर है. नामराने बताया था कि विराट बैनीवाल उसके दोस्त हैं. बिजनेसमैन ने नामरा को उसकी फर्म में काम करने के लिए दो लाख एडवांस पेमेंट दी. क्योंकि मैं नामरा को थोड़ा बहुत पहले से जानता था. बाद में जब मैं उनके लिए ऐड का काम लाया तो उन्होंने 50 हजार की और मांग की, जो मैंने उन्हें अकाउंट में दिये. लेकिन उन्होनें मेरा काम नहीं किया. नामरा ने कहा कि काम सिर्फ बहाना था, वह मुझे पसंद करती है और मुझसे शादी करना चाहती है. वह मेरे रुपये मुझे अपनी बहन की शादी के बाद लौटा देगी. मुझे भी वह अच्छी लगी और हम दोनों साथ में घूमने लगे. विराट हमेशा उसके साथ रहता था. एक दिन हम क्लब में पार्टी करने गये तो जबरदस्ती नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई. हम तीनों ने होटल में एक कमरा बुक किया और सो गये. सुबह उठने पर नामरा ने मुझसे मेरा कार्ड मांगा और घड़ी मांगी. जब बिजनेसमैन ने मना कर दिया तो नामरा उसे ब्लैकमेल करने लगी. उसने झूठे रेप केस में धमकी देने लगी. विराट बैनिवाल ने हथियार निकालकर उसे डराया. अब तक दोनों ने मिलकर 70-80 लाख तक का सामान और पैसे ले चुके हैं, बिजनेसमैन का आरोप है कि नामरा ने उसके फोन से सारा प्रूफ डिलीट कर दिया.

Next Story