लाइफ स्टाइल

यूट्यूबर ने 'आदिपुरुष' से प्रभास की सीन को ऐसा बदला कि लोग खा गए गच्चा, बोले- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की फिल्म फीकी

Arun Mishra
28 Nov 2022 5:21 AM GMT
यूट्यूबर ने आदिपुरुष से प्रभास की सीन को ऐसा बदला कि लोग खा गए गच्चा, बोले- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की फिल्म फीकी
x
इस वीडियो में यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को इस खूबसूरती से रीक्रिएट किया है कि इसे देखकर लोग हैरान हैं।

जब इस साल की शुरुआत में आदिपुरुष का टीज़र रिलीज़ किया गया था, तो इसे बहुत सारी नकारात्मक टिप्पणियों और दृश्य प्रभावों और वीएफएक्स की आलोचनाओं के साथ प्राप्त किया गया था, जो कि शौकिया लग रहा था। इस हफ्ते की शुरुआत में, विजुअल इफेक्ट्स के काम के लिए एक YouTuber ने टीज़र से एक दृश्य को फिर से बनाया है जिसकी जमकर तारीफ़ हो रही है। एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने हाल ही में फिल्म 'आदिपुरुष' के एक खास सीन को रीक्रिएट किया और एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को इस खूबसूरती से रीक्रिएट किया है कि इसे देखकर लोग हैरान हैं। Kunwar नाम के इस यूट्यूबर ने बताया भी है कि उन्होंने यह सीन कैसे तैयार किया।

इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया

उन्होंने इस शॉर्ट वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि Kiri engine की मदद से उन्होंने यह 3डी सीन तैयार किया है। इसी के साथ उन्होंने इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया है, जो वाकई काफी शानदार दिख रहा है। कुंवर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और वे ये भी कह रहे हैं कि उनकी यह झलक फिल्म से कहीं बेहतर है।

लोगों ने कहा- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की 'आदिपुरुष' फीकी पड़ गई

कुंवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'क्या आप चाहते हैं कि मैं और भी सीन को रीक्रिएट करूं?' लोगों ने इनके इस वीडियो पर ढेरों कॉमेंट किए हैं। एक ने लिखा है- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की 'आदिपुरुष' फीकी पड़ गई। एक ने कहा- आप 500 करोड़ के वीएफएक्स के काफी क्लोज हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक यूट्यूबर ही आदिपुरुष की पूरी वीएफएक्स टीम से अच्छा काम कर लेता है। एक और ने कहा- भाई पूरी मूवी आप ही बना लो, सारे रेकॉर्ड्स तोड़ देगी। एक ने लिखा- 500 करोड़ रुपये बर्बाद हैं।


Next Story