लाइफ स्टाइल

'एक था टाइगर' के 10 साल पूरे सलमान खान ने फैन्स को दिया रप्राइज, इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर 3'

Arun Mishra
15 Aug 2022 7:06 AM GMT
एक था टाइगर के 10 साल पूरे सलमान खान ने फैन्स को दिया रप्राइज, इस दिन रिलीज होगी टाइगर 3
x
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'एक था टाइगर को 10 साल पूरे. सफर अब भी जारी है.

सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'एक था टाइगर' ने आज 10 साल पूरे कर लिए हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था. फिल्म के गाने से लेकर भाईजान के अंदाज तक ने फैन्स का खूब दिल जीता था. एक बार फिर से सलमान खान एक्शन अंदाज में फैन्स का दिल जीतने आ रहे हैं और इसका ऐलान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कर दिया है. सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट एनाउंस कर दी है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'एक था टाइगर को 10 साल पूरे. सफर अब भी जारी है. ईद 2023 पर टाइगर 3 के लिए हो जाइए तैयार. यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के साथ ही टाइगर 3 का भी जश्न मनाइए, और 21 अप्रैल 2023 को अपने करीबी सिनेमाघरों पर जाकर फिल्म को देखें. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है.' इस पोस्ट में उन्होंने कैटरीना कैफ, कबीर खान और अली अब्बास जफर को भी टैग किया है.

सलमान खान की 'टाइगर 3' को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी, दानिश हुसैन और कुमुद मिश्रा जैसे एक्टर नजर आएंगे. वहीं सलमान खान की आने वाली फिल्मों में कभी ईद कभी दीवाली भी शामिल है, और फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर लगातार कोई न कोई खबर आती ही रहती है. यही नहीं, सलमान खान के शाहरुख खान की फिल्म पठान में कैमियो करने की भी खबर है.

Next Story