लाइफ स्टाइल

सोशल मीडिया पर लौटीं 'दंगल' गर्ल जायरा वसीम, ट्रोल होने पर किया था अकाउंट डिलीट

Arun Mishra
31 May 2020 4:24 AM GMT
सोशल मीडिया पर लौटीं दंगल गर्ल जायरा वसीम, ट्रोल होने पर किया था अकाउंट डिलीट
x
पिछले साल नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस अपने एक्टिंग से अलग होने का फैसला लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी?

'दंगल' गर्ल जायरा वसीम एक छोटे से ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर वापस आ गई. उन्होंने कुछ समय के लिए अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था. दरअसल दंगल फिल्म की एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया था जिसके बाद विवाद शुरू हो गया था.

जायरा ने ट्विटर पर लोगों के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपना अकाउंट डिएक्टीवेट किया है? जायरा ने कहा, मैं सिर्फ एक इंसान हूं, बाकी सब की तरह, जब भी मेरे आस- पास का शोर ज्यादा हो जाता है और मुझे हर चीज से ब्रेक लेने की इजाजत देता है.


टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया

दरअसल जायरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि टिड्डियों का कहर सहित जो भी आपदाएं हो रही हैं वो सभी इंसान के बुरे कर्मों का फल है. उन्होंने ट्वीट कर कुरान की कुछ लाइन को लिखते हुए टिड्डियों के हमले को अल्लाह का कहर बताया था.

कुछ लोगों को उनकी बात पंसद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने जायरा को इस्लाम का उदाहरण देते हुए ट्वीट करना हराम बताया. इसके बाद उनके फैंस उनके सपोर्ट और बचाव में #IStandWithZara ट्रेंड कराने लगा.

एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया था

पिछले साल नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस अपने एक्टिंग से अलग होने का फैसला लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई थी. उन्होंने कहा था कि वो अपने काम से खुश नहीं हैं. ये काम उनके यकीन और मजहब के बीच आ रहा है. उन्होंने कहा था यह एक्टिंग का रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है.

अमिर खान के साथ दंगल में नजर आने वाली एक्ट्रेस ने 2017 में उनके प्रोडक्शन वेंचर सीक्रेट सुपरस्टार में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म द स्काई इज पिंक थी.

Next Story