राष्ट्रीय

कोरोना वायरस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पिटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट

Shiv Kumar Mishra
20 March 2020 5:41 PM GMT
कोरोना वायरस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पिटरसन ने हिंदी में किया ट्वीट
x

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 22 मार्च यानी रविवार के दिन देश के लोगों से 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' की अपील की है और कहा है कि इस दिन घर में ही रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर स्पोर्ट्स जगत के लोग इस अपील पर रिएक्ट कर रहे हैं. लेकिन विदेश में भी उनकी इस अपील को पसंद किया जा रहा है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने भारतीयों से घर पर ही रहने की अपील की है और सरकार की बात मानने को कहा है. केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने ये ट्वीट हिन्दी में किया है. जिसकी वजह से काफी वायरल हो रहा है.

केविन पीटरसन ने ट्वीट किया, ''नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं, हम सब अपनी-अपनी के निर्देश मानें और कुछ दिनों के लिए घर में ही रहें. यह समय है होशियार रहने का. आप सभी को ढेर सारा प्यार...'' ट्वीट के आखिर में उन्होंने अपने हिन्दी टीचर को भी टैग किया है.

टिप्पणियां

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी (PM Modi) ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' का आह्वान किया. पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.

Next Story