गुजरात

गुजरात में मंदिर के पास वाहन की टक्कर से 3 की मौत

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2020 11:29 AM GMT
गुजरात में मंदिर के पास वाहन की टक्कर से 3 की मौत
x

भरूच: बुधवार सुबह गुजरात के भरूच जिले के झगड़िया तालुका से गुजर रहे एक राज्य राजमार्ग पर एक मंदिर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन महिलाओं की मौत हो गई।

एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के बाद, गुस्साए स्थानीय लोगों ने गुमानदेव मंदिर के पुजारी की पिटाई की, जिसके बाद पता चला कि परिसर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे, जो वाहन की पहचान कर सकते थे, काम नहीं कर रहे थे। यह दुर्घटना भरुच के अंकलेश्वर शहर को नर्मदा जिले के राजपीपला शहर से जोड़ने वाली सड़क पर हुई।

झगड़िया थाने के इंस्पेक्टर पी एच वसावा ने बताया कि अज्ञात वाहन ने उकेड़िया गांव से तीन महिलाओं को मंदिर के पास सब्जी बेचने के लिए उतारा। अधिकारियों ने कहा कि पीड़ितों की पहचान तारा वसावा, जसिबेन पटेल और रेखा पटेल के रूप में की गई है।

गुस्साए ग्रामीण सड़क पर इकट्ठा हो गए, जो चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, जो बड़े पैमाने पर है, भरूच के पुलिस अधीक्षक राजेंद्रसिंह चुडास्मा ने कहा।

बाद में, भीड़ ने पुजारी से मंदिर के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के लिए कहा, क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि मंदिर के बाहर लगे कैमरों ने वाहन और उसके पंजीकरण नंबर पर कब्जा कर लिया होगा।

", पुजारी और सब्जी विक्रेता मंदिर के पास सब्जियां बेचने के मुद्दे पर लकड़हारे के घर पर रहे हैं। जब उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे, तो भीड़ ने गर्मजोशी के साथ उनकी पिटाई की," एसपी ने कहा, इस मामले को जोड़ते हुए जांच चल रही है।

Next Story