गुजरात

ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में मिले शिवलिंग पर अभद्र टिप्पणी करने वाले AIMIM के नेता गिरफ्तार

Sakshi
18 May 2022 3:02 PM GMT
ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में मिले शिवलिंग पर अभद्र टिप्पणी करने वाले AIMIM के नेता गिरफ्तार
x
ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग की मौजूदगी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करना एआईएमआईएम नेता दानिश कुरैशी ने भारी पड़ा।

ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग की मौजूदगी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग करना एआईएमआईएम नेता दानिश कुरैशी ने भारी पड़ा। दानिश कुरैशी ने अहमदाबाद में ज्ञानवापी मस्जिद में मिले भगवान शिव के लिंग को लेकर सोशल मीडिया पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की थी। इस मामले में दानिश कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दानिश कुरैशी को अहमदाबाद साइबर क्राइम की टीम ने गिरफ्तार किया है।

दानिश कुरैशी का विवादित बयान सामने आने के बाद विश्व हिंदू परिषद ने सख्त आपत्ति जताते हुए दानिश कुरैशी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसके अलावा अहमदाबाद के वासना इलाके के रहने वाले जयदीप सिंह वाघेला ने भी दानिश के खिलाफ वासना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जयदीप सिंह वाघेला ने अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की थी।

दरअसल, एआईएमआईएम दानिश कुरैशी द्वारा शिव का अपमान करने वाले पोस्ट से हिंदुओं में आक्रोश चरम पर है। कुरैशी का बयान आने के बाद से ओवैसी की पार्टी के नेता दानिश कुरैशी की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई थी। दानिश के गिरफ्तारी के लिए महामंडलेश्वर अखिलेश दास जी ने भी पुलिस के सामने शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि कानूनी सलाह लेकर मामले को उठाया जाएगा। साथ ही हिंदू युवा वाहिनी के प्रभारी योगी देवनाथ ने भी पुलिस से दानिश कुरैशी की गिरफ्तारी की मांग की थी।

Next Story