गुजरात

पंजाब में AAP को दिलाई प्रचंड जीत, अब गुजरात में राघव चड्ढा को सौंपी गई ये बड़ी जिम्मेदारी

Arun Mishra
18 Sep 2022 1:02 PM GMT
पंजाब में AAP को दिलाई प्रचंड जीत, अब गुजरात में राघव चड्ढा को सौंपी गई ये बड़ी जिम्मेदारी
x
AAP ने राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को गुजरात का प्रभारी नियुक्त किया था।

Raghav Chadha : गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) ने एक बड़ा कदम उठाया है। आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को अपने राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का राज्य सह-प्रभारी नियुक्त किया। इससे पहले अरविंद केजरीवाल नीत AAP ने राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक को गुजरात का प्रभारी नियुक्त किया था।

अरविंद केजरीवाल जी को धन्यवाद देता हूं- राघव चड्ढा

AAP की गुजरात इकाई ने ट्वीट किया, "राज्यसभा सदस्य और युवा नेता राघव चड्ढा को AAP का गुजरात मामलों का सह-प्रभारी नियुक्त किए जाने पर बधाई और शुभकामनाएं।" गुजरात की जिम्मेदारी मिलने पर राघव चड्ढा ने AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का आभार जताया है। अपनी नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए चड्ढा ने कहा, "मुझे यह बड़ी जिम्मेदारी सौंपने के लिए मैं अरविंद केजरीवाल जी को धन्यवाद देता हूं। मैं अपनी पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा। गुजरात बदलाव चाहता है, गुजरात अच्छी शिक्षा-स्वास्थ्य चाहता है। गुजरात चाहता है केजरीवाल।"

गौरतलब है कि पंजाब में इस साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव से पहले राघव चड्ढा को पार्टी की ओर से राज्य मामलों का सह प्रभारी बनाया गया था। पंजाब विधानसभा चुनाव में पार्टी ने प्रचंड जीत दर्ज की थी। आम आदमी पार्टी ने पिछले 27 वर्षों से गुजरात की सत्ता पर काबिज बीजेपी के मुकाबले खुद को मुख्य प्रतिद्वंद्वी के तौर पर पेश किया है।

Next Story