गुजरात

Gujrat Election : अरविंद केजरीवाल ने कर दिया ऐलान, कौन होगा 'आप' का गुजरात सीएम का चेहरा

Arun Mishra
4 Nov 2022 9:43 AM GMT
Gujrat Election : अरविंद केजरीवाल ने कर दिया ऐलान, कौन होगा आप का गुजरात सीएम का चेहरा
x
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में अपने सीएम चेहरे का ऐलान कर दिया है.

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में अपने सीएम चेहरे का ऐलान कर दिया है. केजरीवाल ने ईसूदान गढ़वी को अपना सीएम पद का चेहरा घोषित कर दिया है. केजरीवाल ने 29 अक्टूबर को सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों से पूछा था कि वो किसे सीएम पद पर देखना चाहते हैं.

गुजरात में आम आदमी पार्टी के सीएम पद के चेहरे के लिए पाटीदार नेता गोपाल इटालिया, अल्पेश कथेरिया, कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए इंद्रनील राज्य गुरु, मनोज सुरथिया का नाम चल रहा था, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने जनता द्वारा मांगी गई राय के आधार पर पूर्व पत्रकार ईशूदान गढ़वी के नाम की घोषणा कर दी है.

ईशुदान गढ़वी अभी आम आदमी पार्टी के नेशनल जॉइंट जनरल सेक्रेटरी हैं. राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बताया कि गुजरात की 16 लाख 48 हजार 500 जनता ने अपनी राय दी है. गुजरात की 16 लाख से ज्यादा लोगों की राय के आधार पर उन्होंने फैसला लिया है. यहां की जनता ने ईशूदान गढ़वी को चुना है. इसलिए हमारी पार्टी का सीएम फेस वही होंगे. उन्होंने कहा कि गुजरात बदलाव की तरफ बढ़ रहा है. AAP नया इंजन, नई उम्मीद है.

अरविंद केजरीवाल ने 29 अक्टूबर को सूरत में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों से पूछा था कि वो किसे सीएम पद पर देखना चाहते हैं. उन्होंने जनता की राय जानने के लिए एक नंबर भी जारी किया था, जिस पर कॉल और वाट्सएप के जरिए लोग 3 नवंबर यानी गुरुवार की शाम तक अपनी राय दे सकते थे.

Next Story