गुजरात

गुजरात में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
8 May 2023 8:34 AM GMT
गुजरात में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या
x

गुजरात के वलसाड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। भाजपा पदाधिकारी सैलेश पटेल को अज्ञात हमलावरों ने सोमवार सुबह उस समय गोली मार दी जब वह परिवार के साथ मंदिर गए थे। पटेल वापी तालुका के उपाध्यक्ष थे। सुबह करीब 7 बजे वह राता गांव में स्थित एक मंदिर में गए थे।

वापी के डिप्टी एसपी बीएन दवे ने कहा, 'पटेल अपनी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कार से मंदिर गए थे। पटेल चालक की सीट पर थे। तभी अचानक दो लोग बाइक से कार के नजदीक आए और पटेल को करीब से गोली मार दी।' परिवार मंदिर में पूजा के बाद वापस लौट रहा था जिस वक्त उन पर हमला किया गया। पटेल चालक सीट पर आकर बैठ चुके थे और परिवार के अन्य सदस्यों का इंतजार कर रहे थे। हमलावरों ने तीन राउंड फायरिंग की जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

डिप्टी एसपी दवे ने कहा कि पटेल की पत्नी ने हमलावरों का चेहरा देखा है। दवे के मुताबिक, पटेल की पत्नी ने पुलिस को बताया कि हमलावर उनके गांव कोछारवा से हो सकते हैं, जहां कुछ लोगों से उनकी रंजिश चल रही है। अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और हमलावरों की पहचान करके उन्हें पकड़ने की कोशिश चल रही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story