गुजरात

बॉयफ्रेंड की ने अपने ही गर्लफ्रेंड को दी ऐसी धमकी, घबरा कर कर ली खुदकुशी, जानें फिर पूरा मामला

Special Coverage Desk Editor
2 Nov 2021 11:43 AM GMT
बॉयफ्रेंड की ने अपने ही गर्लफ्रेंड को दी ऐसी धमकी, घबरा कर कर ली खुदकुशी, जानें फिर पूरा मामला
x
गुजरात के गांधीनगर में एक युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है। इसकी वजह सुनकर आपके भी होश ऊड़ जाएंगे। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार एक 23 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसे यह करने पर उसके बॉयफ्रेंड ने मजबूर किया था।

गुजरात के गांधीनगर में एक युवती की आत्महत्या का मामला सामने आया है। इसकी वजह सुनकर आपके भी होश ऊड़ जाएंगे। 'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के अनुसार एक 23 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसे यह करने पर उसके बॉयफ्रेंड ने मजबूर किया था। वह उसे दोनों के बीच हुए सेक्स चैट वायरल करने की धमकी दे रहा था, जिसकी वजह से लड़की यह कदम उठाया। इस पूरे मामले में मानसा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रिपोर्ट के अनुसार युवक और युवती बहुत पहले से दोस्त थे और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। कुछ दिनों बाद दोनों का यह रिलेशन टूट गया और दोनों अलग-अलग हो गए, लेकिन लड़का लड़की के साथ रहना चाहता था। वह बार-बार लड़की को इसके लिए फोर्स कर रहा था। इस बीच युवती ने अपने घर में सुसाइड कर ली। इस घटना के दौरान पिता अपनी भतीजी का इलाज करने हॉस्पिटल गए हुए थे।

जब युवती के भाई ने पूरी कहानी अपने पिता को बताई तो उन्होंने पुलिस को सूचना देने के बजाए लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। जब पिता ने अगले दिन यानी मंगलवार को उसका सामान चेक किया तो एक डायरी में लिखा था कि गांधीनगर के नारदीपुर गांव निवासी एक युवक उसके सेक्स चैट वायरल करने की धमकी दे रहा था।

मृतका के पिता को यह लेटर मिलने के बाद उन्होंने पूरी जानकारी पुलिस को दी। मृतका के पिता ने बताया कि लड़की ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था, लेकिन लड़का अभी भी उसके साथ रिश्ते में रहना चाहता था। पिता ने यह भी बताया कि वह लड़की को बार-बार धमकी भी दे रहा था कि वह खुद ही सुसाइड कर लेगा और लड़की पर इसका दोष लगाएगा। फिलहाल पुलिस ने यह पूरा मामला दर्ज कर लिया है और इसकी आगे जांच शुरू कर दी है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story