गुजरात

हैदराबाद कांड राजकोट में दोहराया, मुस्लिम युवती से प्यार की सजा में हिंदू प्रेमी को मिली मौत

Sakshi
12 May 2022 12:59 PM GMT
हैदराबाद कांड राजकोट में दोहराया,  मुस्लिम युवती से प्यार की सजा में हिंदू प्रेमी को मिली मौत
x
राजकोट मामले में सुमैया के भाई और परिवार के सदस्यों ने मिथुन ठाकुर को केवल इसलिए पीट-पीटकर मार डाला कि उसने मुस्लिम युवती से प्यार करने की जुर्रत की थी।

गुजरात के राजकोट से हैदराबाद में मजहब के आधार पर नागराजू की हत्या जैसा मामला सामने आया है। दिल दहला देने वाली घटना एक 22 वर्षीय युवक की प्रेम कहानी का अंत भी नागराजू की तरह निर्मम और दर्दनाक हत्या के साथ हुआ। राजकोट मामले में सुमैया के भाई और परिवार के सदस्यों ने मिथुन ठाकुर को केवल इसलिए पीट-पीटकर मार डाला कि उसने मुस्लिम युवती से प्यार करने की जुर्रत की थी।

बता दें कि हैदराबाद में मुस्लिम धर्म की लड़की से शादी करने पर दलित नागराजू की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। यह मामला अभी भी शांत नहीं हुआ था कि अब गुजरात के राजकोट से उसी तरह का एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 22 वर्षीय युवक की प्रेम कहानी का अंत भी निर्मम हत्या के साथ हुआ।

राजकोट में मुस्लिम लड़की से शादी करने पर सुमैया के भाई और परिवार के सदस्यों ने मिथुन ठाकुर को पीट-पीट कर मार डाला। सुमैया जब अपने प्रेमी को नहीं बचा पाई तो उसने अपने हाथ की नस काट ली। हालांकि, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी जान बच गई। ताजा अपडेट के मुताबिक स्थानीय फैक्ट्री में काम करने वाले बिहार के मूल निवासी मिथुन ठाकुर और 18 साल की लड़की सुमैया कादिवार पिछले कुछ महीनों से रिलेशनशिप में थे। वे जंगलेश्वर मेन रोड स्थित राधा कृष्ण सोसाइटी में उसी मोहल्ले में रहते थे। सोसाइटी में रहने के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आ आये। उनकी मुलाकात के बाद प्यार परवान चढ़ता गया और उन्होंने शादी करने का फैसला किया।

Sakshi

Sakshi

    Next Story