गुजरात

नितिन पटेल का बड़ा बयान, 'मैं नाराज नहीं हूं कोई जगह मिले या नहीं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और रहूंगा'

Arun Mishra
13 Sep 2021 4:52 AM GMT
नितिन पटेल का बड़ा बयान, मैं नाराज नहीं हूं कोई जगह मिले या नहीं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और रहूंगा
x
नितिन पटेल ने आगे कहा भूपेंद्र पटेल मेरे पुराने मित्र हैं। उन्हें सीएम के रूप में शपथ लेते देखकर हमें खुशी होगी.

गुजरात विधानसभा चुनाव से एक साल पहले बीजेपी ने मुख्यमंत्री का चेहरा बदल दिया है. विजय रुपाणी की जगह पाटीदार समुदाय से आने वाले भूपेंद्र पटेल को विधायक दल का नेता चुन लिया गया है. सोमवार दोपहर को वे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. हालांकि, रुपाणी के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सीएम पद की रेस में उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का नाम चल रहा था, लेकिन भूपेंद्र पटेल के नाम पर मुहर लगने के बाद एक बार फिर से उन्हें निराश होना पड़ा है.

ऐसे में नितिन पटेल की नाराजगी की ख़बरें सामने आ रही थीं अब उन्होंने खुद मीडिया के सामने आकर इस बात का खंडन किया है उन्होंने कहा है, 'नए मुख्यमंत्री नहीं चुने जाने पर मैं बिल्कुल नाराज़ नहीं हूं। मैं 18 साल से जन संघ से लेकर आज तक बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और रहूंगा..कोई जगह मिले या नहीं, बो बड़ी बात नहीं है लोगों का प्रेम और सम्मान मिले वही बड़ी बात है.'

गुजरात के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता नितिन पटेल ने आगे कहा भूपेंद्र पटेल मेरे पुराने मित्र हैं। उन्हें सीएम के रूप में शपथ लेते देखकर हमें खुशी होगी, पार्टी ने मुझे इतना बड़ा स्थान दिया है और इतनी बड़ी जिम्मेदारी से मुझे बड़ा बनाया है तो पार्टी और किसी को भी मेरी जरूरत होगी तो मैं उनके लिए हमेशा तैयार रहूंगा। इंसान काम करके लोगों का दिल जीतकर ही बड़ा बन सकता है.



Next Story