गुजरात

गुजरात चुनाव में श्रद्धा मर्डर केस की एंट्री, "ऐसे में तो हर हर शहर में आफताब पैदा होगा"

बादल सरोज
19 Nov 2022 3:36 PM GMT
गुजरात चुनाव में श्रद्धा मर्डर केस की एंट्री, ऐसे में तो हर हर शहर में आफताब पैदा होगा
x

राजधानी दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस आज हर किसी के जुंबा पर है। पुलिस लगातार जांच करके एक के बाद एक खुलासे कर रही है। इस बीच आरोपी आफताब की क्रूरता गुजरात चुनाव में एंट्री हो गई है…दरअसल, गुजरात के कच्छ एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होगा, तो हर शहर में आफताब पैदा होगा।

इतना ही नहीं कच्छ की रैली में असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी को 2024 में तीसरी बार पीएम बनाना बहुत जरूरी है। यदि देश में ताकतवर नेता नहीं होता तो हर शहर में आफताब पैदा होगा और समाज की रक्षा नहीं हो पाएगी। इसके अलावा उन्होंने इस मामले को लव-जिहाद से जोड़ते हुए कहा कि आफताब श्रद्धा को मुबंई से दिल्ली लाया और लव जिहाद के नाम पर 35 टुकड़े कर दिए. उसके बाद बॉडी को फ्रिज में रखा और अन्य लड़कियों को भी घर लाता रहा...ये कितना गलत है ये सोचना होगा।

इसके अलावा असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि कभी भारत पर ब्रिटेन की हुकूमत हुआ करती थी। आज पीएम मोदी ने ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को लांघ दिया है। आज हमारा देश जिस गति से आगे बढ़ रहा है, उससे साफ है कि 2029 तक भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, हमारे नॉर्थ ईस्ट में पहले कोई ट्रेन और एयरपोर्ट की व्यवस्था नहीं थी। 2016 के बाद नई रेलवे लाइन, हाईवे और एयरपोर्ट बन गए। ये सबकुछ पीएम मोदी की देन है। कई और बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है।

वहीं, गुजरात में पहले चरण में 89 सीटों पर एक दिसंबर को मतदान होना है। इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और टिकट के लिए बगावती रूख भी सामने आने लगे हैं।

इस बीच, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि गुजरात मॉडल देश में नंबर-1 और विकास का मॉडल है। कांग्रेस ने हमेशा से बांटो और राज करो की राजनीति की है। वो हमेशा से जाति, धर्म और समुदाय के नाम पर वोट मांगते हैं। भाजपा गुड गवर्नेंस, डेवलपमेंट और ईमानदारी के लिए काम करती है।

Next Story