गुजरात

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्शन तो पति ने दिया तलाक

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2020 11:45 AM GMT
पत्नी के प्राइवेट पार्ट में हुआ इंफेक्शन तो पति ने दिया तलाक
x
जब उसका पति अस्पताल में पहुंचा तो उसे डॉक्टर ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन है.

गुजरात से तीन तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पत्नी के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन हो गया तो पति ने इसी बात पर उसे तीन तलाक दे दिया. मामले में पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है. महिला का पति एक निजी कंपनी में काम करता है और पिछले साल में मई में ही 24 वर्षीय इस महिला की शादी इस युवक से हुई थी.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का ये भी आरोप है कि उसका पति उसके साथ पहले से भी दुर्व्‍यवहार करता था और छोटी-छोटी गलतियों पर भी उसे छोड़ने की धमकी देता था.

गर्भवती है महिला

महिला के अनुसार जुलाई में उसे पता चला कि वह गर्भवती है. हालांकि किसी कारणवश उसके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन हो गया. उसने अपने पति से उसे डॉक्‍टर के पास ले जाने के लिए कहा, लेकिन उसने ध्यान नहीं दिया. हाल ही में तेज बुखार हुआ और खून की उल्टी भी शुरू हो गई. महिला के माता-पिता उसे डॉक्टर के पास ले गए. डॉक्टर ने उसे बताया कि उसे प्राइवेट पार्ट में गंभीर इंफेक्‍शन है. उसे अस्पताल में भी भर्ती कराया गया. जब उसका पति अस्पताल में पहुंचा तो उसे डॉक्टर ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में इंफेक्‍शन है.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पति महिला से मिलने उसके मायके गया तो उसने गाली गलौच भी की. इतना ही नहीं उसने अपनी दूसरी शादी की बात कहकर पत्नी के घरवालों के सामने तीन बार 'तालाक' बोला और वहां से चला गया. जाने से पहले उनसे रुपयों की भी मांग की.

Next Story