गुजरात

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी को जमानत मिलने के बाद दूसरे केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arun Mishra
25 April 2022 1:02 PM GMT
Jignesh Mevani : वडगाम से कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवाणी को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
विधायक जिग्नेश मेवानी को अदालत से जमानत मिल गई, लेकिन उन्हें कुछ मिनटों के अंदर ही एक अन्य मामले में अरेस्ट कर लिया गया.

गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी को सोमवार को अदालत से जमानत मिल गई, लेकिन उन्हें कुछ मिनटों के अंदर ही एक अन्य मामले में अरेस्ट कर लिया गया. मेवानी के विधायक अंगशुमान बोरा ने कहा कि गुजरात के बडगाम से विधायक मेवानी को कोकराझार जिले की अदालत से बेल मिल गई थी. लेकिन कुछ देर बाद ही बारपेटा जिले की पुलिस ने उन्हें एक अन्य मामले में अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि एक अन्य मामले में जमानत मिलने के बाद मेवानी ने अधिकारियों पर हमला किया, जिसमें उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ट्वीट करने को लेकर उनके खिलाफ पहला केस दर्ज कराया गया था. कोकराझार की एक अदालत ने गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी को रविवार को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था. बता दें असम पुलिस ने मेवानी को प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट करने के मामले में बुधवार को गुजरात से गिरफ्तार किया था. इसके बाद वो तीन दिन की पुलिस हिरासत में थे.

रविवार देर शाम उन्हें अदालत में पेश किया गया. इस मामले में जिरह दो घंटे से अधिक समय तक रात साढ़े नौ बजे तक चली थी. मामले की सुनवाई सीजेएम के आवास पर हुई.

बता दें कि मेवानी के समर्थन में कांग्रेस ने धरना-प्रदर्शन किया था. रविवार को असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा और विधायक दिगंता बर्मन व एस के राशिद ने पार्टी कार्यालय से कोकराझार पुलिस थाने तक एक मौन मार्च किया था.

Next Story