गुजरात

ओएनजीसी में निकली है भर्तियां जाने क्या चाहिए पात्रता?? कितनी होनी चाहिए आयु? जाने पूरी जानकारी

Anshika
22 April 2023 7:29 AM GMT
ओएनजीसी में निकली है भर्तियां जाने क्या चाहिए पात्रता?? कितनी होनी चाहिए आयु? जाने पूरी जानकारी
x
तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड ( ओएनजीसी ) मैं भर्तियां निकाली गई है आपको बता दें कि यह भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर हैं। यह परमानेंट नौकरियां नहीं है।

ओएनजीसी भर्ती 2023: तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड ( ओएनजीसी ) मैं भर्तियां निकाली गई है आपको बता दें कि यह भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर हैं। यह परमानेंट नौकरियां नहीं है। इन भर्तियों के लिए उत्पादन, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और इंस्ट्रूमेंटेशन विषयों से योग्य और अनुभवी सेवानिवृत्त ओएनजीसी / पीएसयू कर्मियों से आवेदन आमंत्रित करता है। ओएनजीसी भर्ती 2023 , इस पद के लिए 35 रिक्त सीटें उपलब्ध हैं। आवेदकों का चयन एक व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा ।ओएनजीसी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में कम से कम 5 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए।

ओएनजीसी भर्ती 2023 की एसोसिएट कंसल्टेंट्स पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए । चयनित उम्मीदवारों को 66000 + रुपये का मासिक वेतन मिलेगा । योग्य और इच्छुक आवेदक सभी संबंधित दस्तावेजों को संलग्न करना चाहिए और इसे ईमेल के माध्यम से hr_hazira@ongc.co.in पर भेजना चाहिए, निम्न पते पर पंजीकृत डाक द्वारा भी आवेदन जमा कर सकते हैं।आवेदन की अंतिम तिथि 5 मई 2023 शाम 5:30 बजे तक है । अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

पद और रिक्तियों का नाम:

तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ओएनजीसी) अनुबंध के आधार पर एसोसिएट कंसल्टेंट्स के रूप में उत्पादन, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और इंस्ट्रूमेंटेशन विषयों से योग्य और अनुभवी सेवानिवृत्त ओएनजीसी / पीएसयू कर्मियों से आवेदन आमंत्रित करता है। इस पद के लिए 35 सीटें खाली हैं ।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए कार्यकाल:

ओएनजीसी भर्ती 2023 की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार , उम्मीदवारों को 01 वर्ष की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर नियुक्त किया जाएगा , यह समय अवधि बढ़ाई भी जा सकती है अनुबंध पर नियुक्ति ओएनजीसी मेडिकल अथॉरिटी द्वारा मेडिकल फिटनेस के अधीन होगी।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा:

विभिन्न विषयों में एसोसिएट कंसल्टेंट्स पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए ।

चयन प्रक्रिया:

आवेदकों का चयन उनकी शैक्षिक योग्यता और अनुभव के आधार पर किया जाएगा। इस पद के लिए योग्य उम्मीदवारों के साथ एक व्यक्तिगत साक्षात्कार भी किया जाएगा जिसमें कम से कम 60% अंक लाना अनिवार्य है

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए वेतन:

चयनित उम्मीदवारों को 66000 रुपये + रुपये का मासिक वेतन मिलेगा ।

ओएनजीसी भर्ती 2023 के लिए आवेदन कैसे करें:

ओएनजीसी भर्ती 2023 अधिसूचना के अनुसार , योग्य और इच्छुक आवेदकों को सभीदस्तावेजों को संलग्न करके आधिकारिक अधिसूचना में दिए गए प्रारूप में आवेदन को विधिवत भरना चाहिए और ईमेल के माध्यम से hr_hazira@ongc.co.in पर भेजना चाहिए और आवेदन जमा भी कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि से पहले नीचे दिए गए पते पर पंजीकृत डाक द्वारा । प्राप्ति की अंतिम तिथि 5 मई 2023 शाम 5:30 बजे तक है ।

प्रभारी कार्यालय, एचआर-ईआर,

प्रथम तल, प्रशासनिक भवन, ओएनजीसी हजीरा प्लांट

पीओ ओएनजीसी नगर, भटपोर।

सूरत -39455

Next Story