गुजरात

गुजरात में सिंगर के परफॉर्मेंस के दीवाने हुए लोग, कर दी पैसों की बारिश, स्टेज पर चढ़कर बाल्टी भर बरसाए नोट, देखें

Arun Mishra
19 Nov 2021 1:17 PM GMT
गुजरात में सिंगर के परफॉर्मेंस के दीवाने हुए लोग, कर दी पैसों की बारिश, स्टेज पर चढ़कर बाल्टी भर बरसाए नोट, देखें
x
उर्वशी की गिनती टॉप गुजराती सिंगर्स में की जाती है।

नई दिल्ली: पैसों (Money) की बारिश होना एक कहावत के रूप में इस्तेमाल कई बार होता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmadabad) में हुए एक इवेंट के दौरान यह कहावत सचाई के रूप में दिखाई दी। इवेंट में फेमस गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया (Singer Urvashi Radadiya) के परफॉर्मेंस (Performance) के दौरान उन पर अचानक नोटों की बारिश होने लगी। एक शख्स ने उर्वशी पर बाल्टी भर कर नोट बरसा दिए।

बाल्टी भरे नोटों का वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है और ये तेज़ी से वायरल हो रहा है।

वीडियो उर्वशी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया था जिसके बाद ये वायरल हो गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी रादादिया को उनके गानों और सुरीली आवाज़ के लिए बेहद पसंद किया जाता है। उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर भी उर्वशी के लाखों फ़ॉलोअर्स हैं। उर्वशी खासतौर पर अपने गाने 'नगर नंद जी ना लाल' के लिए फेमस हैं।

उर्वशी अहमदाबाद में पली बढ़ी हैं। उन्होंने अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत महज़ 6 साल की उम्र में कर दी थी। तीन साल तक उर्वशी ने क्लासिकल म्यूजिक सीखा और आज उर्वशी की गिनती टॉप गुजराती सिंगर्स में की जाती है।

पैसों की बारिश होने वाले वीडियो के बारे में सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि, उर्वशी रादादिया एक शो में परफॉर्म कर रही थीं तभी पीछे से एक शख्स आया और उनपर बाल्टी भरकर नोटों की बारिश करने लग। वीडियो में स्टेज पर चारों तरफ नोट बिखरे देखे जा सकता हैं जबकि स्टेज के नीचे खड़े हुए कुछ लोग उनपर लगातार पैसे बरसा रहे हैं।

Next Story