गुजरात

गुजरात में भीषण हादसा, दो कारें आपस में टकराईं, पांच की मौके पर मौत, 4 गंभीर

Arun Mishra
17 Aug 2020 4:28 AM GMT
गुजरात में भीषण हादसा, दो कारें आपस में टकराईं, पांच की मौके पर मौत, 4 गंभीर
x
कारों की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही कारों के परखच्चे उड़ गए और वे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं

गुजरात में एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है। गुजरात के खेड़ा जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। दो कारों के बीच भीषण भिड़ंत के बाद परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज सिविल अस्पताल नाडियाद में चल रहा है। जबकि मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए गए हैं।

घटना अहमदाबाद-वडोदरा नैशनल हाइवे-8 की है। यहां पर नाडियाद इलाके में देर रात यह ऐक्सिडेंट हुआ। नादियाड के फायर सुपरिटेंडेंट दीक्षित पटेल ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई थी। तीन ऐंबुलेंस से घायलों को अस्पताल ले जाया गया।

अंदर फंस गए कार सवार

अधिकारियों ने बताया कि देर रात दो कारों की आमने-सामने भिड़ंत हुई। दोनों की ही रफ्तार बहुत तेज थी। कारों की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही कारों के परखच्चे उड़ गए और वे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। अंदर बैठे कार सवार कारों के अंदर फंस गए।

मशक्कत के बाद बाहर निकाले गए लोग

तेज आवाज सुनकर यात्रियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर राहत कार्य शुरू किया गया। कार में फंसे लोगों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। काफी देर बाद उन्हें निकाला गया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।



Next Story