हरियाणा

2 वर्षीय मासूम के साथ शराबी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Sakshi
10 May 2022 10:57 AM GMT
2 वर्षीय मासूम के साथ शराबी ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
x
शादी समारोह में खेल रही 2 वर्षीय मासूम बच्ची का एक शराबी ने अपहरण कर पहले उसे गांव के खेत में ले गया उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ थाना क्षेत्र में एक बार फिर हैवानियत का का मामला सामने आया है। ताजा मामले में एक शादी समारोह में खेल रही 2 वर्षीय मासूम बच्ची का एक शराबी ने अपहरण कर पहले उसे गांव के खेत में ले गया उसके बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। बच्ची के लापता होने पर उसकी खोजबीन शुरू हुई तो पुलिस ने बच्ची को खेत से बरामद करते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। राठ थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल, हैवानियत की यह घटना हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र में हुई जहां बीती रात एक गांव में शादी समारोह चल रहा था। शादी में एक 2 साल की मासूम बच्ची खेल रही थी। तभी पड़ोसी गांव खरेठा का एक शराबी रामकुमार परिहार 45 वर्षीय भी उसी शादी में आया था। शराबी मासूम बच्ची को गोद में उठाकर बगल के खेत ले गया। उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार की और मरणासन्न स्थित में छोड़कर वहां से फुर्र हो गया। कुछ देर में परिजनों को जब बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने थाना पुलिस की मदद से बच्ची को खेत से बरामद कर लिया। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Next Story