अंबाला

संदिग्ध परिस्थिति मे एक ही परिवार के 6 लोगों के शव आवास पर मिले,पुलिस मामले की तफ्तीश मे जुटी

Desk Editor
26 Aug 2022 7:57 AM GMT
संदिग्ध परिस्थिति  मे एक ही परिवार के 6 लोगों के शव आवास पर मिले,पुलिस मामले की तफ्तीश मे जुटी
x

हरियाणा के अंबाला जिले में एक सनसनी मालमा सामने आया है। अंबाला के बलाना गांव में एक ही परिवार के 6 लोगों के शव उनके आवास पर मिले हैं। पुलिस संदिग्ध परिस्थिति में मौत के मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, एक युवक ने पहले अपने माता-पिता, पत्नी व बच्चों को जहर देकर मार दिया।

उसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर सुसाइड किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हरियाणा पुलिस ने बताया कि अंबाला के बलाना गांव में एक परिवार के 6 सदस्य अपने आवास पर मृत पाए गए हैं। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। ये मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या है इस मामले का खुलासा अभी नहीं हुआ है।

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस दोनों एंगल से मामले की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौत किस कारण से हुई है इसका खुलासा अभी नहीं हो सकता है। फिलहाल पुलिस गांव के लोगों से परिवार के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस को अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। मौके पर मिला सुसाइड नोट डीएसपी अंबाला जोगिंदर शर्मा ने बताया कि हम जब यहां पहुंचे तो एक ही परिवार के 6 सदस्यों को मृत हालत में पाया।

क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया है और घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, इस मामले की जांच जारी है। सुसाइड नोट में क्या लिखा है फिलहाल पुलिस के द्वारा अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। सुसाइड नोट मिलने के बाद माना जा रहा है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है। पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Next Story