चंडीगढ़

Haryana Assembly Elections : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने की प्रेस कांफ्रेंस

Special Coverage News
24 Oct 2019 8:12 AM GMT
Haryana Assembly Elections : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने की प्रेस कांफ्रेंस
x

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों में त्रिशंकु विधानसभा के आसार नजर आ रहे हैं. राज्य की 90 सीटों में से अभी तक 37 सीटों पर बीजेपी और 35 सीटों पर कांग्रेस आगे वहीं 18 सीटों पर निर्दलीय आगे हैं. कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनाव नतीजों पर कहा है कि जनता का फैसला खट्टर सरकार के खिलाफ है.

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा,'हरियाणा की जनता ने जो जनादेश दिया है वो बीजेपी की सरकार के खिलाफ है. हरियाणा की जनता का धन्यवाद. जो लोग 75 पार का नारा लगा रहे थे वो आज 30-35 के बीच लटक गए. जेजेपी, निर्दलीय, आईएनएलडी ऐसी जो भी पार्टियों को जनता का आशीर्वाद मिला है वो खट्टर सरकार के खिलाफ मिला है. मैं अपील करता हूं कि ये हमारे साथ आएं और बीजेपी के खिलाफ एक मजबूत सरकार बनाएं.'

भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी प्रशासन के जरिए बीजेपी विधायकों को रोक रही है. भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सभी बीजेपी विरोधी दल हमारे साथ आएं, सबको मान सम्मान मिलेगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा

हरियाणा विधानसभा चुनाव (state assembly elections 2019) के लिए वोटों की गिनती जारी है. बीजेपी (bjp) उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. इस बीच हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को दे दिया है.



Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story