चंडीगढ़

बाथरूम में फिसल कर गिरे हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, पाँव में हुआ फ्रैक्चर

Shiv Kumar Mishra
9 Jun 2020 12:27 PM GMT
बाथरूम में फिसल कर गिरे हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, पाँव में हुआ फ्रैक्चर
x
बचाओ की आवाज सुनकर आसपास सुरक्षाकर्मी दौड़े. उन्हें बाहर निकालकर लाया गया और फिर अस्पताल पहुंचाया गया.

हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज बाथरूम में फिसल कर गिर गए हैं जिससे उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को विज अपने आवास पर थे. वह बाथरूम में गए थे कि अचानक पैर फिसल गया और चीखने की आवाज आई. बचाओ की आवाज सुनकर आसपास सुरक्षाकर्मी दौड़े. उन्हें बाहर निकालकर लाया गया और फिर अस्पताल पहुंचाया गया.

जुलाई से खुलेंगे हरियाणा में स्कूल

अनिल विज को ऐसे समय चोट लगी है जब कोरोना वायरस का संकट बना हुआ है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच हरियाणा सरकार ने राज्य में स्कूल-कॉलेज खोलने का फैसला किया है. हरियाणा में जुलाई से स्कूलों में पढ़ाई का काम शुरू होगा. इसके अलावा हरियाणा में अगस्त के महीने से कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में कक्षाएं शुरू की जाएंगी.

बता दें कि अन्य राज्य भी अब स्कूल-कॉलेज खोलने पर विचार कर रहे हैं. जुलाई से कर्नाटक में भी स्कूल खोले जाने की तैयारी है. हालांकि अभी तक किसी तरह का प्रोटोकॉल इस मामले में तय नहीं किया गया है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी कोरोना संक्रमण के चलते मार्च से बंद स्कूलों को खोलने के लिए कई उपायों पर विचार कर रही है.

Next Story