चंडीगढ़

अब सीएम मनोहर लाल खट्टर का यह वीडियो हुआ वायरल, बोले उठाकर फेंक दो बाहर

Shiv Kumar Mishra
15 May 2023 8:15 AM GMT
अब सीएम मनोहर लाल खट्टर का यह वीडियो हुआ वायरल, बोले उठाकर फेंक दो बाहर
x

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर रविवार को एक बार फिर से विवादों में घिर गए. इसकी मुख्य वजह Social Media पर वायरल हो रहे दो वीडियो में आप देख सकते हैं. हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर सिरसा में आयोजित अपने जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां वह नशा मुक्ति को लेकर सुझाव मांग रहे थे. इस दौरान एक शख्स ने खड़े होकर उनसे सवाल करना शुरू कर दिया, जिस पर CM मनोहर लाल खट्टर अपना आपा खो बैठे और उसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया और सुरक्षाकर्मियों को उसे पीटने तथा बाहर निकालने का आदेश दे दिया.

तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं CM के ये वीडियो

आप Video में देख सकते हैं कि सीएम कहते हैं नशे को कम करने के लिए हमने बहुत काम किए. आप इससे संबंधित कोई एक या दो सुझाव दो, नशा कम करने के लिए हमें क्या करना चाहिए. कोई दे सकता है तो बताओ. इसी दौरान CM से एक व्यक्ति सवाल करता है जिसके बाद सीएम अपना आपा खो बैठते हैं. जवाब देते हुए कहते हैं राजनीति मत करना दोस्तों, यह राजनीति करने वाला है और आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है. इसकी उठाकर पिटाई करो और बाहर फेंको.

CM के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसके बाद सुरक्षाकर्मी उस शख्स को उठाकर बाहर ले जाते हैं. वहीं दूसरी घटना भी हरियाणा के सिरसा की ही है. जहां एक महिला फरियाद लेकर CM के पास पहुंची. इसी दौरान सीएम महिला को कह रहे हैं रुक जा, रुक जा कहीं से सिखा कर भेजी हुई है तू, बैठ जा, चुप कर और बैठ जा. दोनों ही वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. विपक्ष सरकार की तरफ से दोनों वीडियो को लेकर Government को घेरा जा रहा है.

विपक्ष उठा रहा है सरकार पर सवाल

दोनों घटनाएं सिरसा के जनसंवाद के दौरान हुई. इस जनसंवाद में लोग हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ अपनी शिकायतें साझा करते हैं. वह अधिकारियों को मौके पर ही उनकी समस्याओं का समाधान करने के निर्देश भी देते हैं. अब मुख्यमंत्री के आपा खोने वाली दो वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिस वजह से सरकार पर भी प्रश्न उठने लगे हैं.


Next Story