चंडीगढ़

Hanuman Chalisa: हनुमान चालीसा रोकने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं, राज्यपाल को मिल करेंगे सरकार भंग करने की करेंगे सिफारिश

Shiv Kumar Mishra
25 April 2022 3:36 AM GMT
Hanuman Chalisa: हनुमान चालीसा रोकने वाली सरकार को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं, राज्यपाल को मिल करेंगे सरकार भंग करने की करेंगे सिफारिश
x

Hanuman Chalisaमुंबई : एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने आज मुंबई में चल रहे लाउडस्पीकर विवाद पर बात की और कहा कि जिस प्रकार निर्दलीय सांसद नवनीत राणा व निर्दलीय विधायक रवि राणा को हनुमान चालीसा का पाठ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पैतृक निवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया जिसके बाद राणा दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया गया जो बेहद शर्मनाक है।

शांडिल्य ने कहा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऐसा कर हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे की इज्जत को 100 करोड़ हिंदुओं की नजरों में मिट्टी में मिला दिया । उन्होंने कहा जल्द इस बारे फ्रंट का शिष्टमंडल महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलकर इस सनातन विरोधी सरकार को भंग करने की मांग करेगा। उन्होंने कहा हनुमान चालीसा का पाठ करना कोई जुर्म नहीं है और अगर शिवसेना ऐसा करने से किसी को रोकती है तो यह निंदनीय है । उन्होंने कहा शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की आत्मा आज रो रही होगी जो हनुमान चालीसा का पाठ करने पर राजनीतिक साजिशों के चलते मामला दर्ज कर दिया । शांडिल्य ने कहा शिवसेना सत्ता के लालच के चलते अपनी विचारधारा बदल रही है जो शर्मनाक है।

एंटी टेररिस्ट फ्रंट इंडिया सुप्रीमो शांडिल्य ने कहा वह जल्द मुंबई जाकर राणा दंपत्ति के पक्ष में विरोध प्रदर्शन करेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो इस मामले में मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा । उन्होंने कहा सनातन धर्म को यह कमजोर करने की साजिश है पर ऐसी साजिश को किसी भी कीमत पर कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा सांसद रवनीत राणा व रवि राणा हिंदुओं की महाराष्ट्र में एक बुलंद आवाज है जिसे साजिश के तहत मामले दर्ज कर सनातनियों को कमजोर किया जा रहा है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story