हरियाणा

गुरुग्राम में डकैती के दौरान व्यक्ति की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार .

Smriti Nigam
10 May 2023 11:07 AM GMT
गुरुग्राम में डकैती के दौरान व्यक्ति की हत्या के आरोप में तीन गिरफ्तार .
x
पुलिस ने कहा कि 36 वर्षीय मृतक जितेंद्र का शव 16 अप्रैल को एक खाली प्लॉट पर कूड़े के ढेर में मिला था, जिसके सिर, चेहरे, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव थे

पुलिस ने कहा कि 36 वर्षीय मृतक जितेंद्र का शव 16 अप्रैल को एक खाली प्लॉट पर कूड़े के ढेर में मिला था, जिसके सिर, चेहरे, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव थे गुरुग्राम में डकैती के दौरान एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में सोमवार को तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। जांचकर्ताओं ने कहा कि हत्या के तीन सप्ताह बाद गिरफ्तारी हुई। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध-I) प्रीत पाल सांगवान ने कहा कि संदिग्धों - अनिल कुमार, सूरत और जगत, सभी की उम्र 26-30 साल है - ने ड्रग्स खरीदने के लिए जितेंद्र के पैसे और अन्य कीमती सामान चुराने के लिए उसकी हत्या की थी पुलिस ने कहा कि 36 वर्षीय मृतक जितेंद्र का शव 16 अप्रैल को एक खाली प्लॉट पर कूड़े के ढेर में मिला था, जिसके सिर, चेहरे, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों पर गहरे घाव थे।

पुलिस ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी के साथ सेक्टर-37 में किराये के मकान में रहता था. पुलिस ने कहा कि जितेंद्र की पत्नी 15 अप्रैल की रात से घर नहीं लौटने के बाद से उसकी तलाश कर रही थी। जब अगली सुबह उसका शव मिला, तो सेक्टर -10 पुलिस स्टेशन में अज्ञात संदिग्धों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी जांचकर्ताओं ने कहा कि प्रारंभिक जांच के बाद, यह पता चला था कि उसे पत्थरों और ईंटों से कई बार बेरहमी से मारा गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध-I) प्रीत पाल सांगवान ने कहा कि संदिग्धों - अनिल कुमार, सूरत और जगत, सभी की उम्र 26-30 साल है - ने ड्रग्स खरीदने के लिए जितेंद्र के पैसे और अन्य कीमती सामान चुराने के लिए उसकी हत्या की थी।जितेंद्र किराने का सामान खरीदने के लिए घर से निकला था जब तीनों ने उसे निशाना बनाया। लूट का विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। उन्होंने उसके पैसे और मोबाइल फोन चुरा लिए, जिसका इस्तेमाल वे ड्रग्स खरीदने के लिए करते थे सांगवान ने कहा कि तीनों ड्रग एडिक्ट थे जो रोजाना ड्रग्स खरीदते थे।

प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, तीनों ने कबूल किया कि उन्होंने क्षेत्र में अन्य लोगों को भी लूटा है, लेकिन जितेंद्र पहला व्यक्ति था जिसे उन्होंने मारा था। हम अन्य संदिग्धों की पहचान का पता लगाने के लिए जांच कर रहे थे, जिन्हें निशाना बनाया गया था।सांगवान ने कहा कि तीनों अपने परिवारों से कटे हुए थे और सड़कों पर सोते थे। पुलिस ने कहा कि वे कोई भी शारीरिक श्रम करने में असमर्थ थे और इसलिए नशे की लत के कारण कहीं भी काम नहीं कर सकते थे। .

Next Story