हरियाणा

स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, पुलिस ने 500 का नोट देकर फर्जी ग्राहक भेजा, फिर...मची भगदड़

Arun Mishra
9 March 2021 9:02 AM GMT
स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट, पुलिस ने 500 का नोट देकर फर्जी ग्राहक भेजा, फिर...मची भगदड़
x
प्रतीकात्म फोटो
एक युवती कूद कर भाग रही थी इसी दौरान पुलिस ने उसे भी धर दबोचा. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है.

सेक्स रैकेट चलाने की सूचना पर हरियाणा के हांसी पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा. स्पा पार्लर के नजारे को देखकर पुलिस के होश उड़ गए. यहां महिलाओं के अलावा पुरुष भी थे. स्पा सेंटर पर छापा मार कर वेश्यवृति के मामले में दो युवतियों और एक युवक को गिरफ्तार किया है. एक युवती कूद कर भाग रही थी इसी दौरान पुलिस ने उसे भी धर दबोचा. पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, महिला थाना की इस्पेक्टर पुष्पा देवी को पता चला कि बडसी मार्केट की भाग्यशाली मार्केट में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है. पुलिस ने एक 500 रुपये का नोट देकर फर्जी ग्राहक बना कर भेजा. इसी दौरान पुलिस की टीम ने मौके पर छापा मार कर दो युवतियों और एक युवक को पकड़ लिया.

बताया जा रहा है एक युवती दीवार कूद कर भागने लगी तो पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया. गिरफ्तार युवतियों में से एक युवती गुरुग्राम और दूसरी हिसार की रहने वाली है. पुलिस ने वेश्यावृति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.


महिला थाना की इंस्पेक्टर पुष्पा सिहाग ने बताया कि बडसी मार्केट की भाग्य शाली मार्किट में स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था. हमने सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने प्लान बनाकर एक फर्जी ग्राहक को भेजा.

प्लानिंग के मुताबिक, मौका मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर छापा मार कर दो युवतियों और एक युवक को पकड़ लिया. पुलिस वेश्यावृति अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Next Story