फरीदाबाद

हरियाणा के बल्लभगढ़ में सिलिंडर फटने से 8 लोगों की मौत

Shiv Kumar Mishra
20 Jun 2023 4:03 AM GMT
हरियाणा के बल्लभगढ़ में सिलिंडर फटने से 8 लोगों की मौत
x
8 killed in cylinder blast in Haryana's Ballabhgarh

8 killed in cylinder blast in Haryana's Ballabhgarh: हरियाणा के बल्लभगढ़ से अब एक बड़ी खबर आ रही है जहां सिलेंडर फटने से 8 लोगों बुरी तरह झुलस गए है। सभी घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया है।

हरियाणा के फरीदाबाद में देर शाम सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हुआ है. घटना फरीदाबाद के चावला कॉलोनी की है जहां शाम के करीब 6 बजे एक दुकान में सिलेंडर फट गया जिससे आसपास खड़े 6 बच्चे और 2 लोग बुरी तरह झुलस गए.

झुलसे हुए बच्चों और दो लोगों की हालत चिंताजनक है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को लेकर बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल पहुंची. यहां शुरुआती इलाज के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया. बेहतर उपचार के लिए घायलों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक छठ मैया पार्क के पास एक दुकान में अचानक सिलेंडर फटने से लोग हैरान हो गए. ब्लास्ट होने से आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई. सिलेंडर फटने की वजह से 6 बच्चों सहित कुल 8 लोग जख्मी हो गए.

इस हादसे में आनंद और राजा नाम के 2 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं. घायलों को अस्पताल लेकर जाने वाले चश्मदीदों की मानें तो जैसे ही सिलेंडर फटने का पता चला उसने अपनी गाड़ी से कुछ घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया.

इस घटना में झुलसे हुए सभी लोगों में एक बच्ची की हालत ज्यादा चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं सिविल अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक 7 लोग सिलेंडर फटने से घायल हुए हैं और उन्हें यहां इलाज के लिए लाया गया था. डॉक्टर के मुताबिक उनकी हालत को देखते हुए उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

Next Story