फरीदाबाद

फरीदाबाद के शख्स ने दूसरे शख्स से फोन पर बात करने पर होटल में गर्लफ्रेंड का दबाया गला

Smriti Nigam
16 Jun 2023 12:57 PM GMT
फरीदाबाद के शख्स ने दूसरे शख्स से फोन पर बात करने पर होटल में गर्लफ्रेंड का दबाया गला
x
राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के पास फरीदाबाद के एक होटल में एक 24 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई।

राष्ट्रीय राजमार्ग 19 के पास फरीदाबाद के एक होटल में एक 24 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई।

पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया जिसने अपराध कबूल कर लिया और संदेह जताया कि वह किसी अन्य व्यक्ति से फोन पर बात कर रही थी।

हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में 24 वर्षीय एक महिला की कथित तौर पर उसके प्रेमी ने हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना मंगलवार (13 जून) देर रात होटल लाइमस्टोन की बताई गई है। सेक्टर 31 पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) वीरेंद्र सिंह ने कहा कि उन्हें एनएचपीसी चौक के आसपास के ओयो रूम में एक युवती की रहस्यमय मौत की सूचना मिली थी।

सिंह ने कहा कि वह और उनकी टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, जहां उन्होंने होटल के कमरे में महिला का शव देखा।शरीर के पास एक 24 वर्षीय व्यक्ति अस्थिर स्थिति में मौजूद था, उसकी गर्दन पर निशान थे।

घायल व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया और उसे फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में चिकित्सीय परीक्षण और प्रारंभिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया।प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, व्यक्ति ने कहा कि उसने रस्सी से महिला का गला घोंटा है।

पुलिस के अनुसार, आरोपित युवती को पिछले आठ साल से जानता था। आरोपित दिल्ली की एक फैक्ट्री में अकाउंटेंट का काम करता है।

उसे शक था कि युवती किसी और लड़के से बात करती है। इसके चलते उसने युवती को एनएचपीसी चौक के पास स्थित एक होटल में बुलाया। वहां उसका युवती के साथ झगड़ा हो गया।

आकाश के रूप में पहचाने गए आरोपी ने खुलासा किया कि उसे शक था कि महिला फोन पर किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रही है।

उसने उसे होटल माइलस्टोन में बुलाया, जहां वे एक बहस में उलझे रहे जो बाद मे एक हिंसक विवाद में बदल गया जिससे उसकी दुखद हत्या हो गई।

आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि वह पीड़िता को पिछले सात साल से जानता है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी आकाश फरीदाबाद की शिव कॉलोनी में रहता है और दिल्ली में एक निजी कंपनी में एकाउंटेंट का काम करता है।गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपित को अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया है।

युवती के स्वजन का कहना है कि आरोपित उसे काफी दिन से परेशान कर रहा था। उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की, मगर वह नहीं माना। उसने किसी बहाने युवती को होटल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी।

Next Story