फरीदाबाद

सेक्स राकेट का भंडाफोड,चार महिलाओं समेत पांच युवक गिरफ्तार

Desk Editor
16 Aug 2022 10:17 AM GMT
सेक्स राकेट का भंडाफोड,चार महिलाओं समेत पांच युवक गिरफ्तार
x

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 व एनआईटी थाना की संयुक्त टीम ने देह व्यापार से जुड़े एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस बाबत चार महिला समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी फोन पर ग्राहकों को फिक्स कर बताए जगह पर पहुंचते थे।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से मामले की पूछताछ में जुटी हुई है।

क्राइम ब्रांच व एनआईटी की टीम संयुक्त अभियान में इन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस को मुखिबर से सूचना मिली थी देह व्यापार से जुड़ा गिरोह शहर में सक्रिय है। पुलिस को आरोपियों के फोन नंबर किसी तरह से मिल गए। इसके बाद मुख्य सिपाही जवाहर डमी ग्राहक बनकर गिरोह के एक सदस्य से बात की।

इनमें छह हजार रुपये में महिला उपलब्ध कराने बात फिक्स हुई। आरोपी फोन पर शहर स्थित एक गेस्ट हाउस में 10 मिनट में पहुंचने की बात बताया। मुख्य सिपाही सादे कपड़े बताए गेस्ट हाउस पहुंच गए। उन्होंने एक कार में बैठे महिलाओं को 6 हजार रुपये दिए।

रुपये लेकर कार में बैठी चार महिला व एक चालक ने पैसे आपस में बांट लिए। इस दौरान मुख्य सिपाही पहले से धात लगाए बैठे अपनी टीम को ईशारा कर दिया। क्राइम ब्रांच और एनआईटी थाना की संयुक्त टीम ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि गिरोह से जुड़े अन्य आरोपियों को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया जाएगा।

गिरोह में शामिल सदस्य सोशल मीडिया के माध्मय से ग्राहकों से संपर्क करता है। मोबाइल फोन व व्हाट्सएप कॉल पर बातकर पैसा फिक्स करता है और फिर गेस्ट हाउस में बुलाता है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह पांच महीने से इस काम को कर रहे हैं।

वह एक जगह पर नहीं रहते। पुलिस के पकड़े जाने के डर से कभी दिल्ली तो कभी फरीदाबाद व पलवल आदि शहरों में रहते थे। वह अक्सर गेस्ट हाउस में ही ठहरते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

Next Story