हरियाणा

पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर किया सुसाइड, वीडियो वायरल

Sakshi
5 April 2022 10:54 AM GMT
पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से छलांग लगाकर किया सुसाइड, वीडियो वायरल
x
हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा नगरपालिका के पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या कर ली...

हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले के समालखा नगरपालिका के पूर्व पार्षद ने फ्लाईओवर से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पूर्व पार्षद के परिजनों ने बिना पुलिस को सुचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया।वहीं अब पूर्व पार्षद का फ्लाईओवर से छलांग लगाते हुए समय का वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि परिजन इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। पुलिस को भी मीडिया के माध्यम से ही इस मामले की जानकारी मिली। हालांकि अभी तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समालखा खटीक बस्ती निवासी संतलाल 1994 में नगर पालिका के पार्षद रहे। रविवार की शाम करीब 06:30 बजे संतलाल दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर समालखा के पास फ्लाईओवर पर चढ़ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व पार्षद ने ब्लूजे के सामने कूदने की बात कही। इस बीच लोग उन्हें नीचे उतरने के लिए मनाते रहे लेकिन वह फ्लाईओवर से कूदने की जिद पर अड़े रहे।

इस दौरान कुछ लोगों ने संतलाल को बातों में उलझकर मानाने की कोशिश की और कूदने से रोकने के लिए बाइक पर दो युवकों को फ्लाईओवर पर भेजा। जैसे ही संतलाल ने बाइक सवार युवकों को अपनी ओर आते देखा तो वह फ्लाईओवर से कूद गए।

Next Story