गुरुग्राम

जमीनी विवाद को लेकर भाई-बहनों में खूनी संघर्ष, दो सगी बहनों पर उनके बड़े भाई और भतीजों ने जमकर लाठी-डंडे बरसाए

Desk Editor
29 Aug 2022 11:34 AM GMT
जमीनी विवाद को लेकर भाई-बहनों में खूनी संघर्ष, दो सगी बहनों पर उनके बड़े भाई और भतीजों ने जमकर लाठी-डंडे बरसाए
x

गुरुग्राम के झाड़सा में जमीनी विवाद को लेकर भाई-बहनों में खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो सगी बहनों पर उनके बड़े भाई और भतीजों ने जमकर लाठी-डंडे बरसाए। इसके साथ ही उन पर ईंटों से भी वार किया गया, जिससे दोनों महिलाएं बुरी तरह घायल हो गईं। इस मारपीट का वीडियो परिवार के अन्य सदस्यों ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था।

जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। झाड़सा चौकी पुलिस को दी गई शिकायत में दिल्ली के देवली निवासी इंद्रो ने बताया कि वो अपनी छोटी बहन राजीव नगर निवासी सविता के साथ झाड़सा गांव में अपने छोटे भाई राकेश से मिलने और उसकी तबीयत का हाल चाल पूछने रविवार शाम को उसके घर गई थी।

आरोप है कि वहां बड़ा भाई प्रताप सिंह उर्फ पर्ते, उसके दोनों बेटे बिट्टू और बंटी भी आ गए। बंटी ने उसकी चुन्नी खींच ली और गाली-गलौज करने लगा। उसके भाई बिट्टू ने सविता के सिर पर डंडा मारा और उसे नीचे गिर दिया। आरोप है कि बड़ा भाई और उसके दोनों बेटे दोनों बहनों को खींचकर अंदर प्लॉट में ले गए और वहां उन पर लाठी-डंडों और ईंटों से हमला किया।

एक ईंट इंद्रों के चेहरे पर लगी। सविता बचने के लिए बाथरूम में छुपने के लिए गई तो उसे वहीं पकड़ लिया और उसे भी पीटा और दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी भी दी। किसी तरह लोगों ने बीच बचाव करवाकर उन्हें छुड़वाया। इंद्रो की शिकायत पर झाड़सा पुलिस चौकी में मामला दर्ज कर लिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story