गुरुग्राम

Gurugram Breaking News: बहू के अवैध संबंधों के चलते पांच लोंगों की हत्या कर थाने पहुंचा ससुर, बोला पांच लोंगों को मार डाला

Shiv Kumar Mishra
24 Aug 2021 6:15 AM GMT
Gurugram Breaking News: बहू के अवैध संबंधों के चलते पांच लोंगों की हत्या कर थाने पहुंचा ससुर,  बोला पांच लोंगों को मार डाला
x
मौके पर पहुंची पुलिस तो पड़ी थी पांच लाशें

देश का दिल दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में एक बड़ी घटना घटी है. जहां किराएदार के अवैध संबंधों के चलते पांच लोंगों की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. मरने वालों में दो महिलाएं एक पुरुष और दो बच्चे है. मारने वाले ने अपना अपराध थाने जाकर आत्म समपर्ण कर दिया है.

गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क के रहने वाले एक शख्स ने थाने में जाकर एक व्यक्ति ने कहा कि उसने पांच लोंगों की हत्या कर दी है. और लाशें घर में पड़ी है. फिर क्या था खबर सुनकर थाने में हडकम्प मच गया हालांकि कुछ को लगा कि ये सरफिरा है तभी थाना प्रभारी ने उसे हिरासत में लेकर बताये गये पते पर पुलिस को भेजा. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो उसके होश उड़ गये बताये गये पते पर पांच लाशें पड़ी हुई थी.

आरोपी ने बताया कि मेरी पुत्रवधू के मेरे किरायेदार से नाजायज रिश्ते थे जिसको लेकर में वहु और किरायेदार को बार बार आगाह कर रहा था लेकिन कोई भी मेरी बात को नहीं मान रहा था. मैंने आज रात को मौका मिलते है अपनी पुत्रवधु , किरायेदार और उसकी पत्नी तथा उसके दो बेटों की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद में सीधा थाने चला आया हूँ. पुलिस ने शब कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए है. पुरे इलाके में पांच मर्डर से दहशत का माहौल बना हुआ है.


Next Story