गुरुग्राम

युवक को गर्लफ्रेंड ने हल्द्वानी से गुरुग्राम बुलाया मिलने, फिर जब पुलिस ने की खुदाई तो लाश देखकर हैरान हो गई

Shiv Kumar Mishra
30 Sep 2022 2:27 PM GMT
युवक को गर्लफ्रेंड ने हल्द्वानी से गुरुग्राम बुलाया मिलने, फिर जब पुलिस ने की खुदाई तो लाश देखकर हैरान हो गई
x
महिला ने पति संग हत्या कर शव दफनाया

उत्तराखंड के हल्द्वानी निवासी एक 40 वर्षीय युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला व उसके पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला मृतक की प्रेमिका थी। उसने अपने पति के साथ मिलकर प्रेमी युवक की हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक हल्द्वानी में सब्जी की दुकान लगाने वाले 40 वर्षीय बनी मौर्य की साढे़ पांच माह पहले प्रेमिका धनदेवी ने अपने पति के साथ मिलकर हत्या कर दी थी।

धनदेवी पति हरीशपाल के साथ भोंडसी के शिवविहार कॉलोनी में रहती थी। धनदेवी ने बनी को मिलने के लिए गुरुग्राम बुलाया था। इसी दौरान दोनों का किसी बात पर विवाद हो गया, जिसके बाद धनदेवी ने पति के साथ मिलकर उसकी हत्या कर शव प्लास्टिक के थैले में डालकर एक प्लॉट में दफना दिया था।

मृतक के छोटे भाई रुपचंद मौर्य ने हल्द्वानी पुलिस में संदिग्ध हालत में भाई के लापता होने का मामला दर्ज कराया था। बनी मौर्य की तलाश में उत्तराखंड की पुलिस करीब डेढ़ माह पहले भोंडसी आई थी। इसके बाद दोनों आरोपी पति-पत्नी वहां से भागकर गुजरात चले गए थे। उत्तराखंड पुलिस दोनों को गुजरात से गिरफ्तार कर बृहस्पतिवार को भोंडसी की शिव विहार कॉलोनी में पहुंची। पुलिस ने उस प्लॉट में खुदाई करवाई जहां, इन्होंने बनी का शव दफनाया था। तीन घंटे तक चली खुदाई के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

Next Story