गुरुग्राम

गुड़गांव के एक शख्स ने पहले 11 साल की बेटी से बनवाया वीडियो और फिर कर ली खुदकुशी जानिए क्या है पूरा मामला

Smriti Nigam
26 May 2023 2:59 PM GMT
गुड़गांव के एक शख्स ने पहले 11 साल की बेटी से बनवाया वीडियो और फिर कर ली खुदकुशी जानिए क्या है पूरा मामला
x
पुलिस ने कहा कि गुड़गांव के डूंडाहेड़ा में बुधवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली, उसने कहा कि उसने कथित तौर पर अपनी 11 वर्षीय बेटी को एक वीडियो रिकॉर्ड कराया जिसमें उसने आरोप लगाया

पुलिस ने कहा कि गुड़गांव के डूंडाहेड़ा में बुधवार को एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली, उसने कहा कि उसने कथित तौर पर अपनी 11 वर्षीय बेटी को एक वीडियो रिकॉर्ड कराया जिसमें उसने आरोप लगाया कि एक पार्षद ने अपना जीवन समाप्त कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, उन्हें घटना की सूचना रात करीब नौ बजे मिली। पीड़िता की पत्नी की शिकायत के बाद गुरुवार को वार्ड 4 के पार्षद वीरेंद्र यादव और उनके बेटे विजय यादव उर्फ छोटू के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

पीड़ित की पत्नी विक्रम सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने कुछ समय पहले आरोपियों को 14.5 लाख रुपये उधार दिए थे और वे इसे चुकाने में असमर्थ रहे।

उसने दावा किया कि जब उसने पैसे वापस मांगे तो उसके साथ कई बार मारपीट की गई। बुधवार को उसने जहर खा लिया और सेक्टर 23 के एक अस्पताल ले जाने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मामले की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा हमने वीडियो देखा और फोन जब्त कर लिया। उसने अपनी जान लेने से पहले अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को वीडियो भेजा था। उन्होंने कहा हम आरोपियों के खिलाफ आरोपों की जांच कर रहे हैं।

शिकायत में विक्रम की पत्नी सुनीता ने आरोप लगाया, बुधवार शाम साढ़े छह बजे मुझे सूचना मिली कि मेरे पति ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया है और उसकी तबीयत खराब है. मैं उसे अपने घर ले गया लेकिन उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। मैंने पूछा क्या खाया।

उसने कहा वीरेंद्र यादव और उसके बेटे छोटू को 14.50 लाख रुपये दिए थे.उसने कहा कि जब भी वह रुपये मांगने जाता तो दोनों गाली-गलौज कर घर से भगा देते थे जिससे वह परेशान हो जाता था।

उसने मुझे बताया कि उसने एक वीडियो बनाया था जिसमें कहा गया था कि पैसों के विवाद और प्रताड़ना के चलते उसने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.उसने आगे आरोप लगाया कि उसके फोन की जांच करने पर,उसे वह वीडियो मिला जिसमें उसे यह कहते हुए देखा जा सकता है कि पैसे वापस ले लिए जाने चाहिए और अपने बच्चों को दे दिए जाने चाहिए।

इस बीच, वीरेंद्र यादव ने कहा कि वह पीड़िता को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं।मैं उसके साथ शामिल नहीं था और हमारे बीच कभी कोई लेन-देन नहीं हुआ। उसने आरोप लगाया है कि मैंने उससे पैसे लिए थे और यह निराधार है। मेरे बेटे और मैं संपन्न हैं और हमें उनसे पैसे की जरूरत नहीं है।

Next Story