गुरुग्राम

बहू और बच्चों समेत 5 की बेरहमी से हत्या आरोपी ने खुद जाकर थाने में किया सरेंडर, मामला जानकर पुलिस के उड़े होश

Arun Mishra
24 Aug 2021 6:46 AM GMT
बहू और बच्चों समेत 5 की बेरहमी से हत्या आरोपी ने खुद जाकर थाने में किया सरेंडर, मामला जानकर पुलिस के उड़े होश
x
पांच लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram Crime news) में आज एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. अवैध संबंधों के शक में पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई. मरने वालों में दो महिलाएं, एक पुरुष और दो बच्चे शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मकान मालिक को अपनी बहू पर किरायेदार के साथ संबंधों (Illegal Relationship) का शक था. गुस्साए मकान मालिक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. यह घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क थाने की है.

हैरान कर देने वाली बात ये है कि पांच लोगों को मौत (5 People murder) के घाट उतारने के बाद आरोपी ने खुद ही थाने में पहुंचकर सरेंडर कर दिया. उसने जैसे ही सुबह-सुबह थाने जाकर पांच लोगों की हत्या की बात का खुलासा किया, वहां पर हड़कंप मच गया. मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहू, किरायेदार (Daughter In Law Illegal Relation With Tenant) , किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया है.

अवैध संबंधों के शक में बहू की हत्या

उसे अपनी बहू और किरायेदार के बीच अवैध संबंधों का शक था. शक के बिनाह पर ही पांच लोगों की हत्या कर दी गई. आरोपी के मुंह से हत्या की बात कुबूल करते ही पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पांचों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हत्या के आरोपी को रिटायर्ड फौजी बताया जा रहा है. इस वारदात से इलाके में सनसनी मची हुई है.

Next Story