गुरुग्राम

गुरुग्राम में गैंगस्टर की मॉडल गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या: CCTV से बड़ा खुलासा! BMW कार में उठा ले गए लाश, 3 आरोपी अरेस्ट

Arun Mishra
3 Jan 2024 2:36 PM GMT
गुरुग्राम में गैंगस्टर की मॉडल गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की हत्या: CCTV से बड़ा खुलासा! BMW कार में उठा ले गए लाश, 3 आरोपी अरेस्ट
x
दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह थी.

गुरुग्राम के एक होटल में 27 साल की मॉडल की हत्या कर दी गई. मरने वाली मॉडल की पहचान दिव्या पाहुजा के रूप में हुई है. 27 साल की दिव्या पाहुजा अपने एक कारोबारी दोस्त के साथ घूमने गई थी. मॉडल की हत्या के बाद उसकी लाश को आरोपी बीएमडब्ल्यू (BMW Car) में लेकर भाग गए. मॉडलिंग करने वाली लड़की की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. दिव्या पाहुजा मर्डर केस में तीन आरोपियों को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

ये वारदात 2 जनवरी को सिटी पॉइंट होटल में हुई. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं. इसमें दिखाई दे रहा है कि 2 जनवरी की अलसुबह 4 बजकर 18 मिनट पर तीन लोग होटल में एंट्री करते हैं. ये कोई और नहीं, बल्कि होटल का मालिक अभिजीत, दिव्या पाहुजा और एक अन्य युवक था. तीनों लोग होटल के रिसेप्शन पर पहुंचते है, थोड़ी देर तक उनमें कुछ बात होती है और तीनों लोग होटल के अंदर चले जाते हैं. फिर साढ़े 18 घंटे बाद यानी 2 जनवरी की ही रात 10:44 बजे दो युवक एक कंबल में लिपटे हुए शव को घसीटते हुए बाहर की ओर ले जाते हैं. ये शव दिव्या पाहुजा का था. इसके बाद आरोपी दिव्या के शव को DD03K240 नंबर की BMW को डिग्गी में डालते हैं और मौके से फरार हो जाते हैं. हालांकि पुलिस अभी तक इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि आरोपी दिव्या के शव को लेकर कहां गए.

मॉडल गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह थी!

दिव्या पाहुजा के साथ एक मामला ये भी जुड़ा है कि वह गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर केस की मुख्य गवाह थी. दिव्या की बहन ने इस वारदात के पीछे गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और गैंगस्टर के भाई ब्रह्मप्रकाश की साजिश बताई है. दिव्या पाहुजा की बहन ने अपनी शिकायत में बताया कि दिव्या से 2 जनवरी की सुबह तक उसकी बात हुई थी, लेकिन रात होते ही दिव्या का उसका नंबर नॉट रीचेबल आने लगा, तो उसने शक होने पर होटल मालिक अभिजीत को फोन किया. लेकिन उसने दिव्या के बारे में कुछ भी बताने से आनाकानी शुरू कर दी.

हालांकि क्राइम ब्रांच ने हत्यारोपी अभिजीत, प्रकाश और इंद्राज को गिरफ्तार कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. अभिजीत होटल का मालिक है, जबकि प्रकाश और इन्द्राज होटल में काम करते थे. उन्होंने लाश ठिकाने लगाने में मदद की थी. पुलिस ने बताया कि वारदात 2 जनवरी को देर रात सेक्टर 14 थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस को सूचना मिली कि गुरुग्राम के बलदेव नगर की रहने वाली 27 वर्षीय दिव्या पाहुजा नाम की युवती दिल्ली के कारोबारी और सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत के साथ घूमने गई थी.

Next Story