गुरुग्राम

गुरुग्राम में पॉश सोसायटी में मां-बेटी ने की आत्महत्या, 10 दिन पहले ही पति ने भी दी थी जान

Arun Mishra
18 July 2021 5:39 AM GMT
गुरुग्राम में पॉश सोसायटी में मां-बेटी ने की आत्महत्या, 10 दिन पहले ही पति ने भी दी थी जान
x
बीती 6 जुलाई को सेक्टर 53 के एक होटल में पति ने भी जहर खाकर जान दे दी थी.

हरियाणा के गुरुग्राम शहर के पॉश सोसाइटी में एक मां-बेटी की खुदकुशी का मामला सामने आया है. दोनों मां-बेटी वर्धमान मंत्रा सोसाइटी में रहती थीं. 46 वर्षीय महिला का नाम वीना शेट्टी है, वहीं 24 वर्षीय बेटी का नाम यशिका है. बीती 6 जुलाई को सेक्टर 53 के एक होटल में वीना शेट्टी के पति हरि शेट्टी ने भी जहर खाकर जान दे दी थी.

हरि शेट्टी टैक्स कंसल्टेंट के तौर पर कार्यरत थे, वहीं वीणा एक प्राइवेट कंपनी के सेल्स विभाग में काम करती थीं. जनवरी 2021 में ही उनका परिवार वर्धमान मंत्रा सोसाइटी में रहने आया था. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि खुदकुशी के पीछे कोई पारिवारिक कारण है या किसी अन्य दबाव की वजह से 3 लोगों ने खुदकुशी कर ली. गुरुग्राम के सेक्टर 65 थाने की पुलिस केस की पड़ताल कर रही है.

मां-बेटी की आत्महत्या की वजह से इलाके में हड़कंप मच गया है. केस की जैसे ही सूचना मिली, गुरुग्राम पुलिस मौके पर पहुंची. जब फ्लैट में पुलिस दाखिल हुई तो सामने वीना शेट्टी और उसकी बेटी यशिका की लाश पड़ी थी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके से कोई ेसुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है.

शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि हरि शेट्टी अपने परिवार के साथ यहीं रह रहे थे. वर्धमान सोसाइटी के मैनेजर का कहना है कि यह परिवार जनवरी में यहां शिफ्ट हुआ था. उनकी दो बेटियां थीं, जो जुड़वा थीं. एक बेटी एमबीए कर रही थी, दूसरी लॉ की पढ़ाई कर रही है. 6 जुलाई को हरि शेट्टी ने खुदकुशी की थी, वहीं अब एमबीए कर रही बेटी यशिका और पत्नी वीणा शेट्टी ने भी जान दे दी.

मैनेजर अशोक वर्मा का कहना है कि जब वे यहां पहुंचे तो वीणा शेट्टी का शव बाथरूम में मिला, वहीं उनकी बेटी यशिका बेड रूम में थी. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचित किया और शवों को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू की. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि किस वजह से एक ही परिवार के 3 लोगों ने जान दे दी.Live TV

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story