गुरुग्राम

गुरुग्राम के पॉश इलाके के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 विदेशी महिलाओं सहित 3 लोग गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
20 Dec 2021 11:36 AM GMT
गुरुग्राम के पॉश इलाके के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 2 विदेशी महिलाओं सहित 3 लोग गिरफ्तार
x

गुरुग्राम के महंगे सेक्टर 49 इलाके के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर यहां अवैध रूप से रह रही उज्बेकिस्तान की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के उड़न दस्ते ने इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) इंद्रजीत यादव के मुताबिक पुलिस को सेक्टर 49 स्थित गेस्ट हाउस एस-351 में चल रहे सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि दो फर्जी ग्राहक तैयार किए गए और मंगलवार रात छापेमारी की गई।

पुलिस ने कहा कि रिसेप्शनिस्ट ने टीम को सूचित किया कि विनय गिरी के रूप में पहचाने गए एक व्यक्ति ने गेस्ट हाउस को पट्टे पर दिया था और दो अन्य, शुभम और सुरेंद्र ने रैकेट का समन्वय किया था। टीम सुरेंद्र उर्फ ​​सोनू और उज्बेक सफोरावा और सबीना को पकड़ने में कामयाब रही। डीएसपी ने बताया कि रिसेप्शनिस्ट मुंसिफ खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि विनय गिरी और शुभम फरार हैं। पुलिस ने कहा कि दो उज़्बेक नागरिकों के पास पासपोर्ट थे, लेकिन उनका वीजा दो साल पहले समाप्त हो गया था। यादव ने कहा, "फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया जा रहा था। हमें संदेह है कि इसमें और विदेशी नागरिक शामिल हैं और जांच कर रहे हैं।"

Next Story