गुरुग्राम

4 लोगों की बेरहमी से हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, शव पर इतने वार देख डॉक्टर भी हैरान

सुजीत गुप्ता
25 Aug 2021 7:51 AM GMT
4 लोगों की बेरहमी से हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा, शव पर इतने वार देख डॉक्टर भी हैरान
x

हरियाणा के गुरुग्राम में मंगलवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां अनैतिक संबंधों के शक के चलते 4 लोगों की एक शख्स ने बेरहमी से हत्या कर दी. जिनमें 2 महिलाएं, 1 बच्ची और एक पुरुष शामिल है. मामला जिले के राजेंद्र पार्क का है, जहां मकान मालिक ने की अपनी पुत्रवधु, किरायेदार, किरायेदार की बीवी और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और सरेंडर किया।

हत्यारोपी को अपनी पुत्रवधु और किरायेदार के बीच अनैतिक संबंधों का शक था, जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया. वहीं, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मकान मालिक राव राय सिंह खुद थाने पहुंचा और आत्मसमर्ण किया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस उसकी बातों से हैरान रह गई। आनन फानन पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वहां दो महिलाएं, एक पुरुष और एक छोटी बच्ची के शव पड़े थे। डीसीपी वेस्ट दीपक सहारण ने बताया कि राजेंद्र पार्क क्षेत्र में रहने वाले 65 वर्षीय सेवानिवृत्त फौजी राव राय सिंह ने अवैध संबंधों के शक में पुत्रवधू सुनीता यादव (35), किराएदार कृष्ण तिवारी (40), उसकी पत्नी अनामिका तिवारी (34) और बेटी सुरभि (7) की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। किराएदार की तीन साल की बेटी विधि को गंभीर हालत में सेक्टर-10 के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे सफदरजंग अस्पताल दिल्ली रेफर कर दिया गया।

दिल दहला देने वाली घटना में पोस्टमार्टम के बाद एक और खुलासा हुआ है। डॉ. दीपक माथुर के अनुसार सबसे अधिक हमला अनामिका तिवारी पर हुआ है। आरोपी ने उस पर 22 वार किए। जबकि अपनी पुत्रवधू सुनीता पर 17 वार किए। इसके साथ सुरभि पर 16 वार किए गए। सबसे कम वार कृष्ण कांत पर हुआ है। उसकी मौत सात वार में ही हो गई।

शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस का मानना है कि यह पूरी वारदात प्लानिंग के तहत की गई है। साथ ही पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीन वयस्कों की हत्या एक व्यक्ति अकेला कैसे कर सकता है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या रिटायर्ड फौजी के साथ इस घटना में कोई और भी शामिल है। पुलिस मृतकों के परिजनों का भी इंतजार कर रही है। उनके आने से इस मामले की कुछ और परतें खुल सकती हैं।



Next Story