गुरुग्राम

पति-पत्नी और साला के शरीर से आर-पार हुआ सरिया, देखकर हैरान रह गए लोग

Shiv Kumar Mishra
17 Sep 2022 3:13 PM GMT
पति-पत्नी और साला के शरीर से आर-पार हुआ सरिया, देखकर हैरान रह गए लोग
x

साइबर सिटी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर शनिवार तड़के एक एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली में घुस गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एसयूवी सवार चालक समेत तीन लोगों के शरीर में सरिया आर-पार हो गया। कार में पांच लोग सवार थे, जो दिल्ली से गुरुग्राम की तरफ आ रहे थे। हादसा शनिवार तड़के करीब पांच बजे सेक्टर-40 के पास हुआ, जिसमें तीन लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घायलों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सेक्टर-40 थाना पुलिस के मुताबिक सेक्टर-51 मेफील्ड गार्डेन निवासी जीवन जोशी अपनी पत्नी, साले व दो अन्य लोगों के साथ दिल्ली से गुरुग्राम की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-40 के नजदीक दिल्ली-जयपुर हाइवे पर उनकी कार आगे सरियों से लदी एक ट्रैक्टर-टॉली चल रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रैक्टर चालक द्वारा अचानक ही ब्रेक मार देने के कारण पीछे से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी कार उससे जा टकराई। हादसे में एसयूवी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रॉली से बाहर लटकता हुआ सरिया उसमें सवार जीवन जोशी, उनकी पत्नी और साले के शरीर के आरपार हो गया।

घायलों को मुश्किल से निकाला

हादसे के बाद हाइवे से गुजर रहे लोगों ने अपनी गाड़ी सड़क किनारे लगाई और बचाव कार्य में लग गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। लोगों ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई एसयूवी में फंसे लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। पुलिस व राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में जीवन जोशी, उनकी पत्नी, दीवांश व आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में से तीन लोगों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि एक को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

बयान की देने की स्थिति में नहीं हैं घायल

वहीं एक महिला हादसे में सुरक्षित बच गई। मेदांता में भर्ती तीनों लोग पुलिस को बयान देने में की स्थिति में नहीं हैं, जिससे अभी हादसे की असल वजह नहीं पता चल पाई है। पुलिस का मानना है कि रात के समय अंधेरा होने व गाड़ी की रफ्तार की ज्यादा होने के चलते यह हादसा हुआ होगा। मालूम हो कि एक माह पहले भी दिल्ली-जयपुर हाईवे पर खेड़कीदौला टोल के नजदीक हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी।

Next Story