गुरुग्राम

चेकिंग के दौरान मचा बवाल, ट्रैफिक ASI को घसीट ले गया थार सवार और फिर..

Arun Mishra
30 Oct 2022 5:06 AM GMT
चेकिंग के दौरान मचा बवाल, ट्रैफिक ASI को घसीट ले गया थार सवार और फिर..
x
कांस्टेबल की शिकायत पर थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम के साइबर सिटी में एक बार फिर ट्रैफिक पुकिसकर्मी को गाड़ी से कुचलने की कोशिश का मामला सामने आया है. घटना दो दिन पहले सेक्टर 51 के आर्टिमिस अस्पताल रेड लाइट के पास की है, जहां शाम 4 बजे ZO ASI हरप्रीत सिंह अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे.

यहां टीम ने साइबर पार्क इलाके से आ रही जेड ब्लैक शीशे वाली तेज रफ्तार थार को रुकने का इशारा किया. थार चालक ने न केवल गाड़ी को तेज रफ्तार से भगाने की कोशिश की बल्कि ASI हरप्रीत सिंह को धसीटते हुए 50 मीटर तक आर्टिमिस अस्पताल की तरफ ले गया. इसके बाद हरप्रीत गिर गए तो शख्स ने गाड़ी उनके ऊपर चढ़ा दी और भाग निकला. हरप्रीत सिंह को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया. जहां हरप्रीत के पैर के अंगूठे में फ्रैक्चर के अलावा गंभीर चोट सामने आई हैं.

कांस्टेबल सोमबीर की शिकायत पर सेक्टर 53 थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसकी तलाश की जा रही है. सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर इंस्पेक्टर अमित कुमार ने कहा, "हमने सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन की पहचान की और रजिस्ट्रेशन नंबर के माध्यम से उसके मालिक की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. हम जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे."

बता दें कि कुछ समय पहले गाजियाबाद में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां कार सवार युवकों ने एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को रौंदने की कोशिश की और फिर कार की रफ्तार बढ़ाकर वहां से फरार हो गए. मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके का था, जहां होली चाइल्ड स्कूल के पास चौराहे पर कार में सवार कुछ युवकों की टक्कर एक साइकिल सवार से हो जाती है. कार सवार युवक वहां से निकलने की कोशिश करते हैं पर आगे खड़ा ट्रैफिक पुलिसकर्मी उन्हें रोक लेता है. इस दौरान ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार के बोनट पर लटकता रहा लेकिन उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी. बाद में इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया. तस्वीरों में ट्रैफिक पुलिसकर्मी कार पर लटका हुआ दिखाई पड़ता है.

Next Story