हरियाणा

नाम बदलकर नौ साल से बना रहा यौन सम्बन्ध, युवती के विरोध करने पर देता है, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर

Desk Editor
15 Aug 2022 1:04 PM GMT
नाम बदलकर नौ साल से बना रहा यौन सम्बन्ध, युवती के विरोध करने पर देता है, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी, आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर
x

शाहजहांपुर के चौक कोतवाली क्षेत्र में पॉश कॉलोनी की युवती की दूसरे समुदाय के युवक से दोस्ती हो गई। आरोप है कि अपना नाम और धर्म बदला बताकर युवक ने उससे यौन संबंध बनाए। बाद में हकीकत पता लगी तो परिवार के दूसरे लोगों ने भी दुष्कर्म किया और वीडियो बनाकर धमकाते रहे। शनिवार रात पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने युवक समेत पांच लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शनिवार शाम 21 वर्षीय युवती विहिप के जिला मंत्री राजेश अवस्थी के साथ चौक कोतवाली पहुंची। उसने तहरीर देकर बताया कि नौ वर्ष पहले उसके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। उसने नाम अविनाश बताया। उससे उसकी दोस्ती हो गई। एक दिन अविनाश ने उसे अपने परिजन से मिलाने के लिए घर बुलाया। उसके घर पहुंचीं तो उनका रहन-सहन देखकर उसे संदेह हुआ।

उसने अविनाश के बारे में जानकारी की तो उसका नाम दानिश निकला। युवती ने झूठ बोलने पर दानिश से आपत्ति की तो उसने अपनी बहन व भाभी की मदद से उसे कमरे में बंद कर लिया। उससे दुष्कर्म किया और फोटो व वीडियो भी बना ली। शोर मचाने पर उसकी भाभी दरवाजे पर आकर बैठ गई।

लोगों के पूछने पर टाल दिया। आरोप है कि वीडियो वायरल कराने की धमकी देते हुए दो अन्य से भी दुष्कर्म कराया। आरोपी लगातार नौ वर्ष से उसे धमकाकर संबंध बनाते रहे।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मोहल्ला झंडा कलां निवासी दानिश, गुप्ताजी, दानिश की भाभी व उसकी बहन समेत दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। तहरीर आने के बाद केस दर्ज कर लिया है। मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Next Story