हरियाणा

तेज रफ्तार ने ली एक युवती समेत 4 युवको की जान , उदयपुर से घूमकर वापस लौट रहे थे घर

Desk Editor
16 Aug 2022 8:12 AM GMT
तेज रफ्तार ने ली एक युवती समेत 4 युवको की जान , उदयपुर से घूमकर वापस लौट रहे थे घर
x
15 अगस्त की छुट्टी पर घूमने के लिए गए हुए थे. घर लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया.

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में रफ्तार के कहर के चलते एक लड़की और 3 लड़कों की मौत हो गई. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

इनोवा गाड़ी पर तेज रफ्तार ट्रक पलटने से यह भयानक हादसा हुआ. गुरुग्राम के बिलासपुर थाना इलाके का यह मामला है. देर रात तकरीबन 1 बजकर 40 मिनिट पर पुलिस को सूचना मिली कि एक ट्रक सड़क पर जा रही इनोवा गाड़ी पर पलट गया है. मौके पर जाकर देखा गया कि कार बुरी तरह से ट्रक से दबी हुई थी. पुलिस ने आनन-फानन में हरसंभव कोशिश करके कार में फंसे लोगों को निकाला, लेकिन तब तक उसमें सवार एक लड़की और 4 लड़कों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

जबकि हादसे में एक लड़का और लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे, जिन्हें नजदीकी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, पुलिस ने चारों के शवों को कब्ज़े में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. दुर्घटनाग्रस्त कार: पुलिस को तफ्तीश में पता चला है कि इनोवा सवार युवक व युवतियां राजस्थान की पर्यटन नगरी उदयपुर से घूमकर वापस लौट रहे थे. संभवत: सभी लोग 15 अगस्त की छुट्टी पर घूमने के लिए गए हुए थे. घर लौटते समय यह दर्दनाक हादसा हो गया. पुलिस ने सभी मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है.

Next Story